सिर्फ सच्चा प्यार करने वाले के छूने से ही खुलेगी ये ‘ब्रा’

0

टोक्यो। इस दुनिया हर इन्सान को सच्चे प्यार की तलाश रहती है। कहते हैं की सच्चा प्यार बड़ी ही मुश्किल से मिलता है और जब मिलता है तो कभी-कभी हम उसे पहचान नहीं पाते हैं। आज की इस तेजी से बदल रही दुनिया में यह पता लगाना बहुत मुश्किल हो गया है कि कौन किसको ट्रू लव करता है। सच्चे प्यार को जानने के लिए जापान की एक कंपनी ने बड़ा ही दिलचस्प अविष्कार किया है जो आपको आपके सच्चा प्यार को पहचानने में मदद करेगा। इस अनोखे तरीके को अपनाने से आपको पता चल जायेगा कि आपका साथी आपसे दिखावा कर रहा है या वाकई में आपसे सच्चा प्यार करता है।

सच्चा प्यार

सच्चा प्यार करने वाले के हाथ लगाते ही अपने आप खुल जाएगी ये ब्रा

जापान में अंडरगारमेंट्स बनाने वाली एक बड़ी कंपनी ने एक ऐसी ब्रा का इजाद किया है जो आपके ट्रू लव को परखने में मदद करेगी। इस ब्रा की खासियत ये है कि यह सिर्फ सच्चे प्यार करने वाले के ही हाथ से खुल सकेगी। जो सख्स आपसे प्यार का दिखावा करता है उसे यह ब्रा तुरंत पहचान लेगी।

कंपनी ने इस ब्रा का नाम ‘True Love Tester bra’ रखा  हैं। कंपनी ने इस ब्रा में सेंसर लगायें हैं जो ब्लूटूथ के जरिये स्मार्ट फोन से कनेक्ट होता हैं। यह सेंसर महिला के हार्ट रेट का पता लगाता है और मोबाइल एप को डेटा भेजता है। अगर महिला किसी व्यक्ति से मिलकर खुश या एक्साइट होती है तो यह ब्रा  खुल जाती है।

कंपनी का कहना है की जब महिला प्यार में उत्तेजित होती है तब उसकी उत्तेजना दूसरी उत्तेजनाओं से अलग होती है। इसलिए वह इस बात के लिए आश्वस्त है की यह ब्रा शॉपिंग करते समय या अपना मनपसन्दीदा खाना खाते समय नहीं खुलेगी। कोई भी व्यक्ति इसे जबरदस्ती से नहीं उतार सकता।

 

loading...
शेयर करें