IPL
IPL

सड़क पर खुलेआम रेप… का Video वायरल

चार साल पहले साल 2012 में जब दिल्‍ली गैंगरेप का मामला दुनिया भर में चर्चा का मुद्दा बन गया था, उन्‍हीं दिनों गुड़गांव में बीच सड़क पर रेप की कोशिश हुई थी। इस घटना के दौरान पीडि़त लड़की के साथ उसका एक दोस्‍त भी था। लेकिन नशे में धुत कुछ लड़कों के आगे वह कुछ नहीं कर पाया।

सड़क पर रेप

सड़क पर रेप की कोशिश का वीडियो

बीच सड़क पर ये लड़के उस लड़की के कपड़े खींचने लगे थे। रात के वक्‍त हुई घटना के दौरान सड़क पर तमाम गाडि़यां गुजर रही थीं, लेकिन कोई भी उस लड़की और उसके दोस्‍त को बचाने के लिए रुक नहीं रहा था।

गनीमत रही कि लड़की के साथ हो रही इस दरिंदगी पर कुछ पुलिसवालों की नजर पड़ गई। लड़की चिल्‍लाई तो पुलिसवालों ने सतर्कता दिखाई। पुलिसवाले उसकी ओर दौड़े तो नशे में धुत वहशी वहां से भागने लगे। पुलिसवालों ने डण्‍डों से उनकी पिटाई शुरू की। सभी को दौड़ा-दौड़ाकर मारा गया । पुलिस ने लड़की और उसके दोस्‍त को इन वहशियों से छुड़ाकर अपनी कस्‍टडी में लिया।

इस मामले के सभी आरोपित गिरफ्तार कर लिए गए। मामला भले चार साल पुराना हो लेकिन अब इसका वीडियो वायरल हुआ है। सोशल मीडिया पर बीच सड़क पर रेप की कोशिश का वीडियो वायरल होते ही बवाल मच गया है। लोग इस घटना के आरोपितों को मौत की सजा सुनाने तक की मांग कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button