बारातियों पर चढ़ा बेकाबू ट्रक, 11 की मौत

0

फिरोजाबाद।  जिले में देर रात करीब साढ़े तीन बजे बाईपास रोड स्थित सुभाष चौक के नजदीक जीप और ट्रक में भीषण टक्कर हो गई। जिसमें दस लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं 16 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। कुछ लोगों को इलाज के लिए आगरा भेजा गया है। मृतकों में दो की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने हादसे में मरे लोगों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। स्थानीय लोगों का कहना है कि जीप में सवार लोग लड़की का लगन टीका चढ़ाकर आगरा से मैनपुरी लौट रहे थे।

सड़क हादसा

 सड़क हादसा बारात के दौरान हुआ

फिरोजाबाद के बंबा चौराहे के पास हंस वाटिका नाम के मैरिज गार्डन में शादी थी। बाराती नाचते हुए करीब आधा किलोमीटर ही पहुंचे थे। इस दौरान अचानक एक ट्रक करीब के डिवाइडर से टकराया। डिवाइडर से टकराने के बाद ट्रक बिजली के पोल से भी टकराया। फिर डायवर्ट होकर बारातियों पर चढ़ गया। लोगों को संभलने का मौका मिलता, इसके पहले ही वे ट्रक के साथ घिसटते चले गए। इस सड़क हादसे में मारे गए बारातियों के अलावा वहां से गुजर रहा एक शख्स भी इसकी चपेट में आ गया। जानकारी मिलने पर पुलिस पहुंची। उसने लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया।

सीएम देंगे मुआवजा

भीषण टक्कर से मरने वाले लोगों के परिजनों को सीएम ने दो-दो लाख रुपये मुआवजा देने का ऐलान किया है। पुलिस मृतकों के परिजनों की पड़ताल कर रही है।

loading...
शेयर करें