सड़क हादसे में 2 छात्रों की मौत, भीड़ ने किया पथराव

0

फरु खाबाद। उत्तर प्रदेश के जनपद फरु खाबाद के थाना मऊदरवाजा क्षेत्र के ग्राम नेकपुर खुर्द के पास स्कूल से आ रहे दो छात्रों की सड़क हादसे में मौत हो गई, जबकि कई गंभीर रूप से जख्मी हो गए, जिन्हें लोहिया अस्पताल में भर्ती किया गया है। इस हादसे से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क किनारे खड़ी बस में तोड़फोड़ व घटना पर पड़ी बाइक में आग लगाने की कोशिश की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को खदेड़ा तो पुलिस पर ही पथराव होने लगा।

सड़क हादसे

सड़क हादसे में दो छात्रों की मौत

जानकारी के मुताबिक, नेकपुर खुर्द के निकट लोहाई रोड निवासी डॉ. जितेंद्र कटियार का अमनतारा स्कूल है, जिसके चार स्कूली वाहन सड़क किनारे खड़े थे। तभी नेकपुर खुर्द निवासी छत्रपाल का पांच वर्षीय पुत्र अभिनंदन, सात वर्षीय शिवमंगल व 10 वर्षीय कल्पना एसबीएस पब्लिक स्कूल मऊदरवाजा से परीक्षा देकर घर जा रहे थे। जब वह सड़क किनारे खड़े स्कूली वाहनों के निकट पहुंचे तभी तेज रफ्तार बाइक से आए छात्रों ने बच्चांे सहित बस में जोरदार टक्कर मार दी।

टक्कर लगने से अभिनंदन, शिवमंगल, कल्पना के साथ ही साथ छक्कानजर कूंचा निवासी इशु, बजरिया निवासी 15 वर्षीय सत्यम, टाउन हाल निवासी अनस, ठंडी सड़क रेलवे स्टेशन निवासी 16 वर्षीय सुनील राना गंभीर रूप से जख्मी हो गए। पुलिस ने एंबुलेस से उन्हें लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने अभिनंदन और सुनील राना को मृत घोषित कर दिया, जबकि अन्य का उपचार शुरू किया गया।

वहीं घटना पर एकत्रित हुई भीड़ ने जाम लगा दिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस फोर्स मौके पर आ गई। भीड़ ने सड़क किनारे खड़ी अमनतारा स्कूल की बस में तोड़फोड़ और मौके पर पड़ी बाइकों में आग लगाने का प्रयास किया, जिस पर पुलिस ने उन्हें खदेड़ दिया। बाद में भीड़ ने पुलिस पर ही पथराव शुरू कर दिया। पुलिस ने बाद में भीड़ को समझाकर शांत कर जाम खुलवाया।

loading...
शेयर करें