सनकी बेटे ने पिता को चाकुओं से गोदा, खुद को सिलेंडर से उड़ाया

0

नई दिल्‍ली। देश की राजधानी नई दिल्ली में एक सनकी बेटे ने पहले तो अपने पिता को चाकुओं से गोदकर बेरहमी से मौत के घाट उतारा और फिर खुद को एक कमरे में बंद कर सिलेंडर में आग लगा दी। इस हादसे में आरोपी समेत 11 पुलिसकर्मी गंभीर रुप से घायल हो गए।

सनकी बेटे

सनकी बेटे ने पिता पर किए कई वार

चौंका देने वाली यह घटना दिल्ली के मधु विहार इलाके की है। मृतक पिता का नाम रविंद्र माटा था। पुलिस के मुताबिक, रविवार दोपहर आरोपी पुत्र राहुल माटा ने अपने फ्लैट में पिता रविंद्र माटा पर चाकुओं से ताबड़तोड़ वार किए। इस हमले में रविंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। जैसे ही पड़ोस में रहने वाली एक महिला को घटना की जानकारी मिलती है, राहुल उस पर भी हमला कर देता है। वारदात को अंजाम देने के बाद राहुल ने खुद को दूसरे फ्लैट में बंद कर लिया।

पुलिस ने सनकी बेटे को किया गिरफ्तार

सनकी बेटे को पकड़ने के लिए जब पुलिस इस अपार्टमेंट में आती है तो पुलिस फ्लैट खुलवाने की कोशिश करती है। उसी पल आरोपी राहुल को न जाने क्या सूझता है और वह फ्लैट में रखे सिलेंडर का नॉब खोलकर उसमें आग लगा देता है। फ्लैट में जोरदार धमाका होता है और मौके पर मौजूद 11 पुलिसकर्मी और राहुल बुरी तरह झुलस जाते हैं। फिलहाल पुलिस ने आरोपी राहुल को गिरफ्तार कर लिया है। राहुल समेत सभी घायल पुलिसकर्मियों का अस्पताल में इलाज जारी है।

जायदाद से कर चुके हैं बेदखल

डीसीपी ओमवीर बिश्नोई ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि मृतक रविंद्र माटा कनाडा में रहते थे। आरोपी राहुल को पिता रविंद्र ने अपनी जायदाद से बेदखल कर रखा था। गुस्से में आगबबूला हुए राहुल ने कुछ दिनों पहले ही पिता को किसी बहाने से कनाडा से भारत बुलाया और रविवार को अपने पिता को हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया। सूत्रों की मानें तो आरोपी पुत्र की मानसिक हालत ठीक नहीं है। इसी के चलते राहुल को मर्चेंट नेवी की नौकरी से निकाल दिया गया था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loading...
शेयर करें