दिग्गज क्रिकेटर जयसूर्या ने लीक किया अपनी वाइफ का सेक्स टेप

0

कोलम्बो। अपनी तूफानी बल्लेबाजी से गेंदबाजों को आतंकित करने वाले दिग्गज बल्लेबाज सनथ जयसूर्या विवादों के घेरे में आ गए हैं। श्रीलंका के इस पूर्व खिलाड़ी पर अपनी ही बीवी का सेक्स टेप लीक करने का संगीन आरोप लगा है। यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें जयसूर्या अपनी एक्स-वाइफ के साथ नजर आ  रहे हैं।

सनथ जयसूर्या

सनथ जयसूर्या ने बदला लेने के लिए लीक किया वीडियो

मीडिया में आई जानकारी के अनुसार जयसूर्या ने अपनी एक्स-पत्नी मलीका सिरिसेना से बदला लेने के लिए यह सेक्स टेप खुद ही लीक किया है। मलीका जयसूर्या की तीसरी पत्नी थी। इन दोनों की शादी फरवरी 2012 में हुई थी, जिसके बाद मलीका ने जयसूर्या को छोड़कर श्रीलंका के एक बड़े बिजनेसमैन के साथ शादी कर ली थी।

इस वीडियो को शेयर करने के पीछे आखिर क्या वजह थी इस बारे में अभी तक कोई भी खुलासा नहीं हुआ है। हालांकि फिर भी अनुमान लगाया जा रहा है कि जयसूर्या ने अपनी इस एक्स पत्नी से बदला लेने के लिए इस वीडियो को शेयर किया। फिलहाल इस मामले की जांच श्रीलंका की नेशनल साइबर सिक्यूरिटी टीम कर रही है। इसे सोशल मीडिया पर इसे बड़ी तादाद में देखा जा रहा है।

बता दें, मलीका सिरिसेना एक एयर होस्टेस थीं और वो वहां कि पॉपुलर एक्ट्रेस भी रह चुकी हैं। इससे जयसूर्या ने तीन बार शादी की और तीनों ही असफल रहीं। 2012 में उनका अफेयर मलीका से हुआ। तब उन्होंने दूसरी वाइफ को तलाक दे दिया था। जयसूर्या ने मलीका के साथ मंदिर में सीक्रेट मैरिज की थी।

 

loading...
शेयर करें