सानाया- मोहित की Destination Wedding में पहुंचे कई स्टार्स : Photos

0
गोवा। टीवी स्टार्स सनाया ईरानी और मोहित सहगल ने सोमवार (25 जनवरी) को गोवा में शादी की। यह शादी एक प्राइवेट सेरेमनी थी, जहां सनाया-मोहित के फैमिली मेंबर्स और फ्रेंड्स मौजूद थे। घोड़े पर सवार मोहित ने बादामी रंग की शेरवानी और नेवी ब्लू पगड़ी पहन थी। वहीं, सनाया गोल्डन और रेड लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। बीच किनारे दोनों ने शादी की रस्में निभाईं।

सनाया ईरानी की रिसेप्शन पार्टी…

देर रात गोवा के एक बीच किनारे इनकी रिसेप्शन पार्टी ऑर्गनाइज की गई। यहां सनाया व्हाइट गाउन तो मोहित ब्लैक tuxedo में नजर आए। वेडिंग सेरेमनी के दौरान कपल के क्लोज फ्रेंड्स दृष्टि धामी, वरुण सोबती, राकेश वशिष्ठ, किंशुक महाजन और अर्जुन बिजलानी सहित कई टीवी सेलेब्स प्रेजेंट रहे। रविवार रात हुई संगीत सेरेमनी में भी जोड़ी ने फ्रेंड्स से साथ जमकर पार्टी की थी।
सेट पर हुआ था प्यार…
सनाया और मोहित साल 2008 में टीवी शो ‘मिले जब हम तुम’ के सेट पर मिले थे। जहां से इनकी दोस्ती की शुरुआत हुई और फिर ये एक-दूसरे को डेट करने लगे। इस सीरियल के बाद सनाया ने टीवी शो ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ में खुशी और ‘रंग रसिया’ में पार्वती का किरदार निभाकर पॉपुलैरिटी बटोरी। वहीं, मोहित ‘कबूल है’, ‘सरोजनी- एक नई पहचान’ जैसे शोज से जुड़े।

 

साभार : दैनिक भास्कर 

loading...
शेयर करें