इस फिल्म एक्ट्रेस को सेक्स करते देख भड़क उठी मां

0

अभिनेता सलमान खान की ख़ास कही जाने वाली अभिनेत्री सना खान जल्द ही ‘वजह तुम हो’ में बोल्ड व हॉट अंदाज़ में दिखेंगी। लेकिन उनका ये हॉट अंदाज़ उनकी माँ को बिल्कुल भी नागवार गुज़रा है। सना का ये अंदाज़ देखकर उन्होंने गुस्सा दिखाया है और साथ ही साथ वह फिल्म की आलोचना भी करती दिखाई दे रही है। 

सना खान

सना खान ने कहा- सेक्स करने से क्यों मचता है बवाल 

इस बात का खुलासा करते हुए सना खान ने बताया कि फिल्म ‘वजह तुम हो’ में हॉट व बोल्ड सीन देखकर मेरी माँ ने आपत्ति जताई है। इस तरह का  सीन देखकर वो काफी अपसेट हैं। वही सना ने इंटरव्यू में कहा कि  ‘बड़ा अजीब लगता है, जब इंडस्ट्री के लोग इस तरह के सीन्स के बारे में बात करते हैं। आज हर ‌फिल्म में किसिंग सीन होते हैं। मैं नहीं जानती कि इंटीमेट सीन करने पर इतना बवाल क्यों मचता है। इसके साथ ही ‘मेरी मां फिल्म के सेक्स सीन से काफी दुख्‍ाी थीं। वो मुझसे जानना चाहती थीं कि आखिर मैंने इतना एक्सपोज क्यों किया।

उन्होंने बताया कि  मुझे उम्मीद है कि वो जल्द ही बातों को समझ जाएंगी। लेकिन मुझे लगता है कि उनकी जगह कोई दूसरी मां भी होती तो इसी तरह रिएक्ट करती। इस फिल्म में सना ने काफी बोल्ड और इंटीमेट सीन दिए हैं। सना के अलावा फिल्म में छोटे पर्दे से बड़े पर्दे पर एंट्री मारने वाली गुरमीत चौधरी लीड रोल में नजर आ रहे है।

आपको बता दें कि सना फ़िल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले दर्शको को  टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 6 की कंटेस्ट के रोल में दिखाई दी थी।  एक्ट्रेस सना खान की पहली फिल्म ‘वजह तुम हो’ कल रिलीज हो गई है।

loading...
शेयर करें