मलाइका से तलाक की खबरों के बीच सनी से रोमांस करते नज़र आएंगे अरबाज़

मुंबई। पोर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं सनी लियोनी का सपना सच होता दिख रहा है। शाहरुख खान के बाद अब सनी लियोनी, सलमान के भाई अरबाज खान के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करती नज़र आएंगी।

सनी लियोनी

सनी लियोनी पर मेहरबान हैं तीनों खान

लगता है बॉलीवुड के तीनों खान सनी लियोनी पर फिदा हैं। तभी तो पहले आमिर खान ने सनी लियोनी के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की। फिर शाहरुख खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रईस’ के लिए सनी को अप्रोच किया। सनी रईस में हॉट आइटम नंबर करती नज़र आएंगी। अब सनी, सलमान खान के बड़े भाई अरबाज खान के साथ रोमांस करती दिखेंगी। सनी को ऐसी शिकायत थी की बॉलीवुड में उन्हें वो जगह नहीं मिल रही है जो बाकी एक्ट्रेसेस को मिलती है। लेकिन अब लगता है उनकी ये परेशानी बहुत जल्दी दूर हो जाएगी।

सनी लियोनी अब अरबाज़ खान के साथ करेंगी रोमांस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनी लियोन और अरबाज खान आगामी रोमांटिक फिल्म ‘तेरा इंतजार’ में पहली बार एक साथ दिखाई देंगे। कच्छ के रण में अगस्त से फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। फिल्म के लिए अरबाज को पहले ही साइन किया जा चुका था। लेकिन सनी ने इस फिल्म के लिए हां करने में करीब तीन महीने फिल्म मेकर्स को इंतजार करवाया। राजीव वालिया निर्देशित फिल्म की शूटिंग कच्छ में 25 दिन के शेड्यूल में होगी। इसके अलावा विदेश में भी इसकी शूटिंग होगी।

फिलहाल सनी इनदिनों पुडुच्चेरी में रियेलिटी शो स्पलिट्सविला की शूटिंग में व्यस्त हैं। सनी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। पहली बार सनी इस जॉनर की फिल्म में काम करने जा रही हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button