सनी लियोनी और मिया खलीफा के बीच Porn Lovers की जंग

0

नई दिल्‍ली। सनी लियोनी और मिया खलीफा वैसे तो एक ही इंडस्‍ट्री की हैं। लेकिन सनी पोर्न इंडस्‍ट्री छोड़कर बालीवुड में आ चुकी हैं। इसके बावजूद वह पोर्न इंडस्‍ट्री में हिट हैं। एक पोर्नसाइट के मुताबिक भारतीयाें ने सनी लियोनी को इस साल सबसे ज्‍यादा सर्च किया। लेकिन अब हिंदुस्‍तानी पोर्न इंडस्‍ट्री में सनी लियोन का राज नहीं रह गया है। अब इसमें सेंध लगने लगी है। 2015 की सबसे पाप्‍युलर पोर्न स्‍टार बन कर मिया खलीफा उन्‍हें चुनौती देने आ गई हैं।

सनी लियोनी और मिया खलीफा

सनी लियोनी और मिया खलीफा की जंग

वैसे तो अभी भी सनी लियोनी पार्न हब के सर्वे के मुताबिक भारतीयों की पसंदीदा पोर्न अभिनेत्री होने के नाते सर्च की जाने वाली टॉप एक्‍ट्रेस हैं। पर उन्‍हें चुनौती देने के लिए करीब 197 स्‍टेप को जंप करके मिया खलीफा दूसरे नंबर पर आ गयी है। जहां कनाडा जैसे देश को पीछे छोड़ कर इंडिया पोर्न देखने वाले देशों में अमेरिका, इंग्‍लैंड के बाद तीसरे नंबर पर आ गया है वहीं उनकी फेवरेट पोर्न एक्‍ट्रेस भी सनी के बाद खलीफा हो गयी हैं। कहा जा रहा है कि ऐसे में याद तो सनी को अपने नंबर स्‍टेटस को कायम रखने के लिए पोर्न में कुछ नए एक्‍सपेरिमेंट करने होंगे या फिर खलीफा उनको ओवर कम कर लेंगी।

सनी लियोनी और मिया खलीफा

पढ़ें : सेक्‍स की इन बस्तियों में पोर्न क्‍वीन मियां खलीफा भी नहीं चल पाएंगी

कौन हैं मिया खलीफा
लेबनान में पैदा हुई मिया खलीफा 10 साल की उम्र से अमेरिका में पली बढ़ी हैं। मुस्‍लिम हाने के नाते मिया को पोर्न फिल्‍मों से जुड़ने के चलते आतंकी संगठनों से धमकियां भी मिलती रही हैं। इसके साथ ही उनके जेहादी जॉन उनकी मार्फ तस्‍वीरों ने उन्‍हें काफी पाप्‍युलर बना दिया। पर हिंदुस्‍तान में उनकी शोहरत में जबरदस्‍त उछाल का कारण वही रियल्‍टी शो है जिसने सनी लियोनी को इंडिया में स्‍थापित किया था। खबरें आयीं थीं कि इस शो के नवें सीजन में वे पाटिसिपंट करेंगी। शो में तो वो नहीं आयीं पर इंडिया के पोर्न लवर्स ने उन्‍हें अपने घरों में एंट्री दे दी। अब सनी लियोनी और मिया खलीफा की यह जंग देखने लायक हो गई है। पोर्नहब की नई रिपोर्ट सनी लियोनी और मिया खलीफा के बीच जंग का गवाह भी बन गया है।

loading...
शेयर करें