सनी लियोनी के खिलाफ FIR दर्ज, हो सकती है तीन साल की जेल

0

मुंबई: पोर्न दुनिया के बाद बॉलीवुड में अपनी अदाओं के जावले बिखेरने वाली अदाकारा सनी लियोनी को प्रो-कबड्डी लीग सीजन-4 के उद्घाटन समारोह में राष्ट्रगान गाना महंगा पड़ रहा है। दरअसल, सनी लियोनी पर गलत तरीके से राष्ट्रगान गाने का आरोप लगा है। यह आरोप लगाते हुए एक सामाजिक कार्यकर्ता उल्लास पीआर ने दिल्ली के न्यू अशोकनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

सनी लियोनी

सनी लियोनी के खिलाफ शिकायत दर्ज

एक news वेबसाइट के अनुसार, समाजिक कार्यकर्ता का आरोप है कि सनी ने राष्टगान के कुछ शब्दों का उच्चारण तोड़ मरोड़ कर किया है। जो कि राष्ट्रगान की प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचाता है।

सनी और अभिनेता सोनू सूद हैदराबाद में प्रो-कबड्डी लीग सीजन-4 में स्पेशल गेस्ट के रूप में पहुंचे थे। इस दौरान सनी लियोनी के साथ पति डेनियल वेबर भी मौजूद थे। इस दौरान वहां उपस्थित सनी लियोनी के फैन्स और दर्शक सनी द्वारा गलत तरीके से राष्ट्र गान गाने की वजह से शॉक रह गए।

हालांकि सनी लियोनी को ये पता ही नहीं था कि वो राष्ट्रगान को गलत तरीके से गा रही है। प्रो-कबड्डी लीग में मिले इस मौके को सनी ने खुद के लिए सम्मान की बात बताते हुए इसे जिंदगी का कभी ना भूल पाने वाला पल बताया।

आपको बता दें कि राष्ट्रगान को गलत तरीके से गाना या इसकी पैरोडी बनाना कानूनन अपराध है। इस तरह के आरोपी के खिलाफ के खिलाफ प्रिवेंशन ऑफ इन्सल्ट टु नेशनल ऑनर एक्ट-1971 की धारा-3 के तहत कार्रवाई की जा सकती है। ऐसे मामलों में दोषी पाए जाने पर अधिकतम तीन साल की कैद का प्रावधान है।

loading...
शेयर करें