IPL
IPL

सनी लियोनी के 10 टॉप सीक्रेट… आप भी जानिए

मुंबई । सनी लियोनी बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस हैं। एडल्ट फिल्मों से अपना करियर शुरु करने वाली सनी लियोनी के बारे में उनके फैन्स काफी कुछ जानते हैं। लेकिन हम आपके लिए कुछ ऐसी बातें लेकर आए हैं जो शायद ही आपने सनी के बारे में सुनी या पढ़ी हों।

सनी लियोनी 1

सनी लियोनी खाने की शौकीन

सनी लियोनी को अलग-अलग तरीके के पकवान बहुत पसंद हैं। सनी को फास्ट फूड और किवी फ्रूट्स इतने पसंद है कि वह इसे देखकर खुद को रोक नहीं पाती हैं। इसके अलावा उन्हें हिन्दूस्तानी खानों में परांठे सबसे ज्यादा भाते हैं। वैसे गौर करने की बात यह भी है कि सनी ने अपनी पहली नौकरी की शुरुआत भी एक बेकरी से की थी जहां खाने के अलग-अलग तरीके की चीजें बेची जाती थीं।

भगवान पर अटूट विश्वास

सनी की इस बात पर शायद ही किसी को विश्वास हो लेकिन यह सच है कि सनी भगवान में विश्वास करती हैं और रोज ऊपरवाले को याद कर दुआ भी मांगती हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि बचपन में वो और उनका भाई हर हफ्ते गुरुद्वारे जाया करती थी और वहां उन्हें कीर्तन भी करना होता था। उन्होंने डेनियल से पंजाबी रीति-रिवाज से ही शादी की है। उन्हें कई बार मुंबई के सिद्धी विनायक मंदिर में भी पूजा करते हुए देखा गया है।

सनी को सिलाई भी पसंद

सनी को सिलाई करने का काम बहुत पसंद हैं वह खाली वक्त में कंबल बनाती हैं। उन्होंने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया था कि वह अपने सभी गर्भवती सहेलियों को अपने हाथ से कंबल बनाकर भेंट करती हैं। इसके अलावा वह कई अन्य संस्थाओं से जुड़ी हुई हैं जिनसे वह लोगों की मदद करती हैं। सनी ने हाल ही में नेपाल में आए भूकंप पीड़ितों के लिए दान देने के लिए पैसे जुटाने का काम किया था। इसके अलावा कई चैरिटी शो में भाग लेती हैं और गरीब जरुरतमंदों के लिए फंड जुटाने का काम करती हैं।

कैंडीज की दीवानी हैं सनी

सनी लियोनी को कैंडी बहुत पसंद हैं और इसी वजह से ‘एक पहेली लीला’ के उनके डायरेक्टर बॉबी खान ने कैंडी को फिल्म के एक गाने में भी जगह दे दी थी। बॉबी ने बताया कि सनी को कैंडीज इतनी पसंद हैं कि वे सीन शूट के दौरान जमकर कैंडीज खातीं रहीं। एक बार तो वे शूट पूरा होने से पहले ही सारी कैंडीज खा गईं थीं। इसी वजह, से टीम को शूटिंग के दौरान ढेर सारी कैंडीज मंगाकर रखनी पड़ती थीं ताकि सनी ठीक ढंग से शूट कर सकें। कैंडीज खाते वक्त सनी इसकी भी चिंता नहीं करती हैं कि वह कितनी कैलरीज इनटेक कर रही हैं और इससे उनका फिगर खराब हो सकता है

आमिर खान की फैन

सनी फ्री टाइम में मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्में देखना पसंद करती हैं। आमिर खान उनके फेवरेट एक्टरों की लिस्ट में टॉप पर आते हैं। उन्होंने हाल ही में आमिर खान का एक एड देखकर उन्हें टि्वटर पर आमिर के प्रति अपने प्यार का इजहार भी किया था। जिसके बाद आमिर ने उनके ट्वीट का रिप्लाई कर शुक्रिया कहा था। सनी एक दिन आमिर के साथ काम करना चाहती हैं।

माधुरी तरह डांसर बनना सपना

सनी को डांस करना बहुत पसंद है वह फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर माधुरी दीक्षित की तरह नाचना चाहती हैं। एक शो में माधुरी के सामने नाचते वक्त उन्होंने कहा था कि वह माधुरी की फिल्म देवदास के गाने डोला रे डोला पर वैसे ही परफॉर्म करना चाहती हैं जैसे माधुरी ने किया था। म्यूजिक और डांसिंग का शौक रखने वाली सनी लियोन हमेशा माधुरी के गानों को सुनती हैं और उनके स्टेप्स को कॉपी करने की कोशिश करती हैं।

पति के साथ बिताती है ज्यादा वक्त

हमेशा काम के कारण बिजी रहने वाली सनी आम हिन्दूस्तानी लड़कियों की तरह ही वक्त बिताना पसंद करती हैं। सनी को जब भी वक्त मिलता है वह अपने पति के साथ रहना चाहती हैं। सनी हमेशा अपने जन्मदिन पर अपने पति डेनियल के साथ वक्त बिताना पसंद करती हैं। 13 मई 2015 को सनी के जन्मदिन पर उनके पति डैनियल ने सरप्राइज बर्थडे पार्टी दी थी जिसे देखकर वह रोने लगी थीं। सनी हमेशा डेनियल के पास रहना चाहती हैं।

डेली वर्कआउट करती हैं सनी

सनी अपने आपको फिट रखने के लिए कुछ भी कर सकती हैं वह बहुत ही बड़ी फिटनेस फ्रीक हैं और उन्हें वर्कआउट करना बहुत पसंद है। खुद को फिट रखने के लिए वह अलग-अलग तरीके के वर्कआउट्स, योग क्रियाएं करती रहती हैं। सेक्सी फिगर की मल्लिका सनी ने हाल ही में दुसरों को फिट रखने का संदेश देते हुए सुपर हॉट सनी मॉर्निंग्स नाम की एक डीवीडी भी लॉन्च की है। जिसमें वह अपने आप को फिट रखने के लिए जोरदार वर्कआउट करती नजर आ रही हैं।

पार्टी करने और घूमने का शौक

हमेशा अपने शूट्स और कमिटमेंट्स को पूरा करने में बिजी रहने वाली सनी लियोनी को पार्टी करना और घूमना खूब पसंद है। उन्हें जब भी वक्त मिलता है वह अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने में लग जाती हैं। अपने पति डैनियल के साथ वह कई बार बॉलीवुड पार्टीज में शिरकत करने के लिए पहुंच जाती हैं। खाने-पीने और पार्टी की शौकीन सनी को अलग-अलग जगह बहुत पसंद हैं उनकी पसंदीदा घूमने वाली जगह हवाई है। अपने पति डैनियल के साथ वह कई जगहों पर जाती रहती हैं।

सनी को जानवरों से बेहद प्यार

सिख परिवार से ताल्लुक रखने वाली सनी को जानवरों से बहुत प्यार है वह जानवरों के लिए काम करने वाले कई ऑर्गनाइजेशन्स पेटा (पीपल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स) को फंड रेज करने में मदद करती हैं। इसके अलावा वह लोगों को जानवरों को संवेदना से देखने और उनका पालन पोषण करने का भी संदेश देती हैं। सनी खुद लीलू और चॉपर नाम के दो कुत्तों को पालती हैं जिसमें से एक सड़क से बचाया हुआ है। फ्री टाइम में वह उन दोनों के साथ खेलना पसंद करती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button