जानिए सनी लियोनी देश की किस चीज को कर रही हैं खराब

0

मुबंई। पार्न स्टार बनने का बयान देने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत, सनी लियोनी पर खार खाए बैठी हुई है और रोज कुछ न कुछ बयान दे रहीं है। बॉलिवुड लाइफ़ डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक राखी सावंत ने सनी पर आरोप लगाया है कि वो देश के  नव युवकों को ख़राब कर रही हैं। राखी ने ये भी कहा कि यह पूर्व पॉर्न एक्ट्रेस कम से कम कपड़े पहने या पहने नहीं पहने, उसके साथ गॉडेस जैसा बर्ताव किया जाता है। वहीं दूसरी लड़कियां शॉर्ट ड्रेस पहनें तो उन्हें बुरा-भला कहा जाता है। इतना ही नहीं राखी ने सनी लियोनी के पति को भी नहीं छोड़ा। राखी ने सनी के पति पर भी बयानबाजी की है। राखी ने साथ ही सनी को नसीहत के अंदाज़ में कहा कि वो अपनी छवि बदलें और बॉलीवुड में अच्छे रोल करें लेकिन  ऱाखी ने ये भी कह दिया कि सनी अपनी छवि को कभी बदल नहीं पाएंगी।

rakhi_sawant_sunny_leone_compare_niharonline

राखी सावंत बहुत जल्दी पॉर्न स्टार बनने वाली हैं !

क्या आइटम गर्ल राखी सांवत भी पोर्न स्टार बनने वाली हैं। सुर्खियों और चर्चा में कैसे रहा जाए ये आइटम गर्ल राखी सावंत से बंहतर शायद कोई स्टार नहीं जानता है। अब उन्होंने नया धमाका किया है उनका कहना है कि मैं पॉर्न स्टार बनना चाहती हूं। अपने अजीबो-गरीब बयान और हरकतों के लिए मशहूर बालीवुड की आइटम गर्ल राखी सावंत ने एक बार फिर सनी लियोनी पर निशाना साधा है। दरअसल, जब से सनी लियोनी ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा है तभी से राखी उनका विरोध करती आ रही हैं।

आइटम गर्ल राखी सावंत मानती हैं सनी को दुश्मन नंबर वन

हाल में एक इंटरव्यू के दौरान सनी लियोनी से उनके अतीत के बारे में सवाल किए गए तो फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े नामों ने सनी का समर्थन किया था। सनी ने जिस तरह से इन सवालों को हैंडल किया ऋषि कपूर, आमिर ख़ान जैसे तमाम एक्टर और एक्ट्रेसेस ने सनी की तारीफ की थी। दरअसल इस इंटरव्यू में कहा गया था कि आमिर ख़ान जैसे स्टार्स सनी के साथ काम नहीं करना चाहते लेकिन आमिर ने बाद में ट्वीट कर कहा था कि उन्हें सनी के साथ काम करने में खुशी होगी।

लेकिन आपको बता दें कि आइटम गर्ल राखी सावंत की सनी लियोनी से खुंदक अभी भी पूरी तरह से दूर नहीं हुई है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक राखी सावंत से हाल में एक इवेंट के दौरान पूछा गया था कि आमिर के सनी लियोनी के साथ काम करने की बात करने पर आप क्या कहेंगी। इस पर राखी ने कहा- “आमिर खान सनी लियोनी को छोड़ो?? सुनो एक और गुड न्यूज़ है मेरे पास आज- राखी सावंत बहुत जल्दी पॉर्न स्टार बनने जाने वाली है। मैं पॉर्न स्टार बनना चाहती हूं।” अब देखना है कि राखी सावंत के इस बयान पर आमिर ख़ान क्या प्रतिक्रिया देते हैं।

loading...
शेयर करें