रोमांटिक एक्ट्रेस बनने के लिए सनी लियोनी ने इस एक्टर को जड़े 6 थप्पड़

0

मुंबई। पोर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनने की कोशिश कर रहीं सनी लियोनी ने मॉडल और एक्टर रजनीश दुग्गल को ‘थप्पड़’ जड़ दिया। सनी ने एक पब में रजनीश को एक, दो नहीं बल्कि पूरे 6 थप्पड़ जड़े वो भी सबके सामने। रजनीश के गालों पर अभी तक सनी के उंगलियों के निशान हैं।

दरअसल सनी ने ये अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बेईमान लव’ की शूटिंग के दौरान किया। सनी को एक सीन में रजनीश दुग्गल के गाल पर चाटा रसीद करना था। शुरु में सनी कंफर्टेबल महसूस नहीं कर रही थीं लेकिन जब डायरेक्टर ने उनसे कहा कि आप रिटेक ले सकती हैं, तब सनी ने इस सीन को फाइनल करने के लिए रजनीश दुग्गल के गाल पर 6 थप्पड़ जड़ डाले। इसके बाद सीन को ओके किया गया। सनी का लास्ट थप्पड़ बेहद ही जोरदार था जिस वजह से रजनीश के गाल पर चोट भी आईं हैं।

सनी लियोनी

सनी लियोनी ने एक गाने में किए 6 लव मेकिंग सीन

हाल ही में सनी की सेक्स कॉमेडी फिल्म मस्तीजादे रिलीज़ हुई जिसे कुछ खास रिसपॉन्स नहीं मिला। अभी तक सनी की जितनी भी फिल्में रिलीज़ हुई हैं उन सबमें सिर्फ सनी की बोल्डनेस को भुनाने की कोशिश की है लेकिन इस फिल्म में सनी की एक नया रूप देखना को मिलेगा। इस फिल्म में सनी की एक्टिंग देखने को मिलेगी।

फिल्म के डायरेक्टर राजीव चौधरी कहते हैं कि बेईमान लव में सनी का काम देखने के बाद आपको विश्वास हो जाएगा कि वो भी बॉलीवुड की बाकी एक्ट्रेसेस की तरह रोमांटिक रोल कर सकती हैं। सनी इस फिल्म में इंडस्ट्री के लिए एक सरप्राइज साबित होंगी।

राजीव चौधरी दावा करते हैं कि उन्होंने सनी को दूसरे डायरेक्टर्स की तरह इस्तेमाल नहीं किया बल्कि उनकी रोमांटिक एक्टिंग स्किल्स को उभारा है। जिसमें वह स्क्रीन पर बेहद फ्रेश और खूबसूरत दिख रही हैं। खास बात यह है कि फिल्म के एक गाने प्यार दे में राजीव ने सनी और रजनीश दुग्गल के बीच छह लव-मेकिंग सीन फिल्माए हैं।

उनका कहना है कि हिंदी फिल्मों में इससे पहले किसी मेकर ने एक गाने में इतने लव-मेकिंग सीन नहीं दिखाए होंगे। लेकिन इसकी भी एक खास वजह है। जो आपको फिल्म देखने पर भी समझ आएगी। फिलहाल मैं इतना कह सकता हूं कि ये सीन देखने वालों को सुंदर लगेंगे, उत्तेजक या अश्लील नहीं।

फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और मार्च तक रिलीज़ होने को पूरे आसार है।

 

 

loading...
शेयर करें