IPL
IPL

Most Searched सनी लियोनी जानिए किसे चाहती हैं सर्च करना

मुंबई। सनी लियोनी अभी हाल ही में एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू की वजह से सुर्खियों में आईं। अब एक बार फिर सनी खबरों में हैं लेकिन इस बार उनकी सुर्खियों की वजह बने हैं जामे मानें गीतकार प्रसून जोशी।

सनी लियोनी ने प्रसून जोशी को पहचानने से किया इनकार

सनी लियोनी

इससे पहले आपको बताएं कि पूरा मामला क्या है उससे पहले ये जान लीजिए सनी लियोनी ने गीतकार प्रसून जोशी को क्या कहा है। जब सनी से प्रसून जोशी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने प्रसून जोशी को पहचानने से ही इनकार कर दिया। इतना ही नहीं सनी ने कहा कि मैं घर जाकर प्रसून जोशी के बारे में गूगल पर खोजूंगी।

आइए अब आपको बताते हैं कि पूरा मामला आखिर है क्या। दरअसल, आमिर खान की फिल्म रंग दे बसंती ने 25 जनवरी को दस साल पूरे किए। इस मौके पर मुंबई में आमिर खान ने फिल्म के सभी सदस्यों के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई थी। इसी प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब प्रसून जोशी से सनी लियोनी को लेकर हाल ही में हुए विवाद को लेकर सवाल पूछा गया था।

प्रसून जोशी को नहीं पसंद सनी लियोनी का व्यवसाय 

इसके जवाब में प्रसून जोशी ने कहा, ”सनी लियोनी जिस व्यवसाय में हैं मैं उसकी बिल्कुल इज्जत नहीं करता। औऱ मैं नहीं चाहता इस व्यवसाय से युवा प्रेरित हों।” सनी अब भी पोर्न वेबसाइट चलाती हैं। पोर्न फिल्मों का उनका बैनर है। वो वेबसाइटों से जरिए एडल्ट उत्पाद बेचती हैं।  इसके साथ ही उन्होंने इंटरव्यू विवाद पर सनी का पक्ष भी लिया। प्रसून ने कहा, “इस सब का मतलब ये कतई नहीं है उसे कटघरे में खड़ा किया और बेइज्जत किया जाए।”

इसी इवेंट में आमिर खान ने कहा, ”मुझे उन सवालों से दुख हुआ, इसके साथ ही अगर मुझे कहानी और रोल सही लगा तो मैं सनी के साथ काम जरूर करूंगा।” जब सनी से आमिर खान के इस जवाब के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा मैं वहां नहीं थी इसलिए मुझे इस बारे में नहीं पता।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button