IPL
IPL

पोर्न स्टार सनी लियोनी ने आखिर क्यों मांगी सनी देओल से माफी

मुंबई। बॉलीवुड में जहां एक तरफ सनी देओल हैं जो एक्शन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं और रोमांस से उनका कोई लेना- देना नहीं है। वहीं दूसरी ओर सनी लियोनी हैं जो पोर्न स्टार से बॉलीवुड स्टार बनने की जुगत में लगी हैं। दोनों का एक दूसरे से कोई लेना- देना नहीं है। लेकिन फिर भी दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ जो सनी ने सबके सामने हाथ जोड़कर सनी पाजी से माफी मांगी।

सनी लियोनी

सनी लियोनी ने हाथ जोड़कर मांगी माफी

दरअसल सनी लियोनी ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मस्तीजादे’ के प्रमोशन के दौरान सनी देओल का नाम लेकर जब माफी मांगी तो सब चौंक गए कि आखिर ये माजरा क्या है?

सनी लियोनी ने कहा ‘सनी देओल जी, मैं सिर्फ इतना कहना चाहती हूं कि आई एम सॉरी। मुझे माफ कर दें, ये सब मेरी वजह से हो रहा है।’

सनी ने माफी मांगने के पीछे की वजब बताई और कहा कि उनका और सनी देओल का पहला नाम एक ही है। जिसकी वजह से बहुत से बुरे-बुरे चुटकुले उनपर बनते हैं। जिसकी वो जिम्मेदार हैं। इसलिए वो सनी देओल से माफी मांग रही हैं। हम आपको बताते हैं कि ये मामला क्या है। सनी लियोनी लंबे समय से बॉलीवुड में हैं। उनकी पहचान बेहद बोल्ड अभिनेत्री की है। वो पोर्न फिल्मों से बॉलीवुड में आईं हैं इसलिए भी उनके बीते कल को लेकर अक्सर सवाल होते हैं। वहीं दूसरी ओर सनी देओल की छवि एक्शन हीरो की रही हैं। वो पर्दे पर भी अंतरंग सीन करने से बचते रहे हैं। लेकिन दोनों का पहला नाम एक जैसा होने से सोशल मीडिया पर कई चुटकुले खूब वायरल हो रहे हैं। जिनको लेकर सनी लियोनी से सवाल किया गया।

कुछ इस तरह के चुटकुलें लगातार दोनों को लेकर सोशल मीडिया पर आते रहते हैं। जैसे, सवाल- अगर सनी देओल की शादी सनी लियोनी से हो जाए तो सनी लियोनी का नाम क्या होगा?

जवाब- सनी देओल

इस तरह के चुटकुलों को लेकर लगातार सवाल हुए तो सनी लियोनी ने अच्छी लड़की बनते हुए खुद ही सनी पाजी से माफी मांग ली। सनी लियोनी की आने वाली फिल्म मस्तीजादे के प्रमोशन के दौरान ये वाकया हुआ। मस्तीजादे 29 जनवरी को रिलीज हो रही है। सनी देओल इस समय अपनी फिल्म घायल वंस अगेन के प्रमोशन में व्यस्त हैं जो 5 फरवरी को रिलीज़ होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button