सनी लियोनी बोलीं, आमिर खान तुमने मेरा दिल खुश कर दिया

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान अभिनेत्री सनी लियोनी के पुरजोर समर्थन में उतर आए। सनी को एक टीवी इंटरव्‍यू के दौरान अपने करियर को लेकर कई कड़े प्रश्नों का सामना करना पड़ा था। सीएनएन आईबीएन में एंकर भूपेंद्र चौबे को दिए एक इंटरव्‍यू में सनी लियोनी से सवाल किया गया कि हालांकि वह आमिर खान के साथ काम करना चाहती हैं, लेकिन क्या उन्हें लगता है कि आमिर भी उनके साथ काम करना चाहेंगे।

सनी लियोनी

सनी लियोनी ने क्‍या दिया जवाब

इसके अलावा सनी से पूछा गया कि विवाहित महिलाएं सनी लियोनी को अपने पति के लिए खतरा मानती हैं, क्या वह इसकी परवाह करती हैं? सनी ने पूछे गए सवालों का जवाब इस कदर उत्साह और सहजता से दिया जिससे आमिर प्रभावित हुए बगैर नहीं रह सके। आमिर ने अपने फेसबुक पेज पर सनी की तारीफ करते हुए लिखा कि मुझे लगता है कि सनी बेहद शालीनता और गरिमा से पेश आईं। काश कि मैं इंटरव्‍यू लेने वाले के बारे में भी ऐसा कह पाता।

आमिर को सनी से साथ काम करने में कोई प्राब्‍लम नहीं

आमिर ने आगे लिखा कि सनी मुझे तुम्हारे साथ काम करके खुशी होगी। मुझे तुम्हारे अतीत को लेकर किसी तरह की परेशानी नहीं है, जैसा कि इंटरव्‍यू लेने वाले ने कहा था। खुश रहो। आमिर ने ट्विटर पर भी यह पोस्ट शेयर की। सनी लियोनी ने आमिर के समर्थन पर आभार व्यक्त करते हुए जवाब में लिखा कि यह देखकर मेरा दिल खुश हो गया। आपके समर्थन के लिए आपका बेहद आभार। यह मेरे लिए बेहद मायने रखता है। यह कहकर आपने मेरा पूरा साल बना दिया। आपका बेहद सम्मान करती हूं।

मस्तीजादे में नजर आएंगी सनी लियोनी

‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली सनी अपनी नई फिल्म ‘मस्तीजादे’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जो कि एक सेक्स कॉमेडी है। ‘मस्तीजादे’ के प्रचार के लिए ही वह चौबे के साथ इंटरव्‍यू कर रही थीं। कई अन्य सेलेब्रिटीज ने भी सनी लियोनी का पूरा समर्थन करते हुए इंटरव्‍यू को असभ्य और सेक्सिस्ट करार दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button