सनी लियोन ने डर के कारण ‘सही पकड़े हैं’ बोलने से किया मना

0

मुंबई। पूर्व पोर्नस्टार और बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। इस बार जिस चीज लिए सनी के चर्चा हो रही है वह सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है। सनी लियोन जल्द ही टीवी के लोकप्रिय शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ में दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नजर आयेंगी। इस एपिसोड की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है। इस एपिसोड की शूटिंग के दौरान सनी के साथ एक घटना घटी जिससे शूटिंग 1 घंटे तक के लिए रुक गयी और वो सुर्खियों की हेडलाइन बन गयी।

यह भी पढ़े –बाइक के बाद अब जॉन ने अपने हाथों से उठाई 1,580 किलो की कार

सनी लियोन

सनी लियोन ने इस डर के कारण ‘सही पकड़े हैं’ बोलने से कर दिया किया मना

सनी लियोन अपनी फिल्म के प्रमोशन लिए ‘भाभी जी घर पर है’ सेट पर पहुंची थी। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने सनी से इस शो की मुख्य किरदार अंगूरी भाभी का फेमस तकियाकलाम ‘सही पकड़े हैं’ बोलने के लिए कहा।

यह भी पढ़े- इस गाने को सुनकर लोग आत्महत्या करने पर हो जाते थे मजबूर, देखे वीडियो

यह सुनकर सनी काफी संकोच में पड़ गयी और उन्होंने इस डायलॉग को बोलने साफ़ से इंकार कर दिया। सनी के अनुसार अगर वो ये डायलाग बोलेंगी तो तो दर्शक इसका कुछ और ही मतलब निकाल लेंगे।

हालांकि इसके बाद शो की टीम और उनके पति डेनियल ने सनी के साथ बैठकर उन्‍हें समझाया कि यह डायलॉग कितना फेमस है और हर कोई आजकल इसे बोलता है। फिर जाकर सनी उनकी इस मांग के लिए राजी हुईं और फिर आखिरकार सनी ने भी बोल ही दिया ‘सही पकड़े हैं।’

loading...
शेयर करें