बहुत जरूरी है ये वीडियो देखना, आप भी हैरान रह जाएंगे इस सबसे बड़ी लूट को LIVE देखकर

0

लखनऊ। रविवार देर रात लखनऊ के चौक इलाके में सबसे बड़ी डकैती पड़ी थी। यहां मुकुल ज्वैलर्स के मालिक और बेटे को घायल कर 40 किलो सोना सहित 14 करोड़ रुपये की लूट का दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि बदमाश बंदूक की नोक पर दुकान में घुसे और वहां लोगों को बुरी तरह मारने लगे। वीडियो में दिख रहा है कि कई बदमाश हेलमेट और मुंह पर गमछा बांधे हुए हैं। उसके बाद सोना और कैश लूटकर फरार हो गए। फिलहाल अब तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए अपराध शाखा के अलावा एसटीएफ को भी लगाया गया है। उप्र के पुलिस महानिदेशक, जावीद अहमद ने चौक ज्वैलरी के शोरूम डकैती मामले को गंभीरता से लेते हुए मामले के खुलासे के लिए स्थानीय/क्राइम ब्रांच की टीमों के अतिरिक्त एसटीएफ को लगाया गया है। साथ ही घटना में लिप्त बदमाशों के सीसीटीवी के आधार पर मिले फोटोग्राफ जारी किए हैं।

रविवार रात थाना कोतवाली चौक क्षेत्रांतर्गत मुकुंद ज्वैलर्स के शोरूम में मोटर साइकिल सवार सात अज्ञात बदमाशों द्वारा घुसकर शोरूम मालिक प्रवीण कुमार रस्तोगी को तमंचे की बट से सिर में मार कर व उसके पुत्र जीतेशु के पैर में गोली मारकर घायल कर 40 किलो सोने और 14 करोड़ रुपये कैश लूट लिया था। घटना स्थल से तीन खोखा कारतूस बरामद हुए थे। इस संबंध में थाना कोतवाली चौक में आठ मोटर साइकिल सवार बदमाशों पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

loading...
शेयर करें