इन दोनों सहेलियों को थी मर्दों से नफरत, इसलिए आपस में ही पार कर गईं सारी हदें

0

बरेली जब दो लोगों में प्यार होता है तो वो किसी चीज की भी परवाह नहीं करते। न ऊंच-नीच, न धर्म-जाति इतना ही नहीं लिंग का भेदभाव भी नहीं देखते। ऐसा ही एक हैरान करने वाला मामला यूपी के बरेली से सामने आया है। यहां दो लड़कियों ने सगे-संबंधियों की प्रताड़ना से तंग आकर समलैंगिक शादी रचा ली है। दो सहेलियों के बीच कुछ ऐसा सम्बंध बना कि दोनों सहेलियों ने साथ जीने मरने की कसमें खाई। समाज और परिवार की परवाह किये बगैर दोनों ने समलैंगिक रिश्ते बना लिए।

समलैंगिक शादी

समलैंगिक शादी के बाद दोनों ने एसपी से सुरक्षा की मांग की

इस समलैंगिक शादी के बाद अब दोनों सहेलियां बरेली में एसपी सिटी ऑफिस पहुंचकर सुरक्षा की मांग की। इन सहेलियों का मर्दों पर से विश्वास उठ गया है। दोनों सहेलियां मर्दों से नफरत करती है क्योंकि इनके अपनों ने ही इन्हें इसके लिए मजबूर किया है। इसी के चलते अब कामिनी और पायल दोनों सहेलियां अब ज़िन्दगी भर साथ रहना चाहती है। दरअसल, कामिनी और पायल को अपने घर में ही शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न का शिकार होना पड़ा जिसके बाद से उन्हें मर्द जाति से ही नफरत हो गई। दोनों के साथ घटी घटनाओं ने पहले दोस्त बनाया और फिर यही दोस्ती प्रेम में तब्दील हो गई। इसके बाद दोनों ने साथ-साथ जीने मरने की कसमें खा लीं।

सीएम योगी आदित्यनाथ से भी न्याय की गुहार लगाई

दोनों सहेलियो ने सीएम योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाई जिसके बाद दोनों एसपी सिटी से मिली। दोनों ने एसपी सिटी ऑफिस में अपनी सुरक्षा के लिए की मांग की है हांलाकि दोनों सहेलियों ने अपने इस समलैंगिक रिश्ते को कानूनी अमलीजामा पहना दिया है। और साथ रहने का एग्रीमेंट किया है। बता दें कि समलैगिक रिश्तों की ये कहानी कोई पहली नहीं है। देश भर में इस तरह के कई मामले सामने आ चुके है।

loading...
शेयर करें