सपा मुख्यालय में लगी नई नेमप्लेट, अखिलेश को बनाया गया राष्ट्रीय अध्यक्ष

0

लखनऊ। समाजवादी पार्टी में लड़ाई किस मोड़ पर जाएगी इसका सोमवार को पता चल जाएगा। चुनाव आयोग किसी भी समय साइकिल पर फैसला सुना सकता है। इसी बीच एक खबर आ रही है कि सपा के लखनऊ ऑफिस में नए राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष की नेमप्‍लेट भी लगा दी गई है। जिसमें सीएम अखिलेश यादव का नाम लिखा है।

समाजवादी पार्टी में लड़ाई

समाजवादी पार्टी में लड़ाई पहुंची चुनाव आयोग के दर पर

समाजवादी पार्टी में मुलायम गुट और अखिलेश गुट दोनों ने ही साइकिल पर अपना हक जताया है। मुलायम गुट का कहना है कि हमारे राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष मुलायम सिंह हैं। वहीं अखिलेश गुट ने कहा कि हमारे पास बहुमत है इसलिए सीएम अखिलेश को राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष बनाया जाए।

मुलायम सिंह ने कार्यकर्ताओं को किया संबोधित

सोमवार को सपा मुखिया मुलायम सिंह ने कार्यकर्ताओं को सुबोधित करते हुए कहा कि अब मेरे बस में कुछ नहीं है। चुनाव आयोग जो फैसला करेगा मुझे मंजूर होगा। वहीं कुछ कार्यकर्ता रोते हुए बोले- नेताजी पार्टी बचा लीजिए। इस पर मुलायम ने कहा- मैंने बहुत कोशिश की, अखिलेश मेरी नहीं सुनते।

अखिलेश ने मुलायम का नहीं दी तवज्‍जो

सपा मुखिया ने कहा कि मैंने सब कोशिश करके देखली है। अखिलेश कुछ भी मामने को तैयार नहीं हैं। मैंने उसे तीन बार बुलाया लेकिन वह नहीं आया। जब मैंने उसे बीवी बच्‍चों की कसम दी तब आया और बिना कुछ सुने थेड़ी देर में चला गया। अब फैसला कार्यकर्ताओं को करना है। किसके साथ रहेंगे।

रामगोपाल के इशारे पर चल रहा

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मुलायम सिंह ने कहा कि मेरा बेटा अखिलेश राम गोपाल के इशारे पर काम कर रहा है। मुझे खबर मिली है कि अखिलेश मुसलमान विरोधी हो गया है।

loading...
शेयर करें