पहले मारा और फिर खुद ही कर दी हड़ताल

0

20150904083514_article-2509109-1a7c91e6000005dc-165_634x409कानपुर। महानगर के सरकारी अस्पताल हैलट में जूनियर डॉक्टरों ने मरीज के परिवार वालो को बुरी तरह मारापीटा है और हड़ताल कर दी है। जानकारी के मुाताबिक उन्नाव में रोड एक्सीडेंट में घायल तीन लोगों को इलाज के लिए कानपूर के हैलट अस्पातल भेज गया था। जहां 70 साल की सुरेन्द्र कुमारी को उनका बेटा अलोक अग्निहोत्री हैलट इमरजेंसी में डॉक्टरों से अपनी माँ को देखने की लिए कह रहा था। इसी बीच डॉक्टरों और परिवार वालों के बीच में झगड़ा हो गया।

ये भी पढ़ें : डॉक्टरों ने की तीमारदारों की पिटाई, अस्पताल में हंगामा

जूनियर डॉक्टरों ने पीटा

जूनियर डॉक्टरों और परिवार के बीच झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि जूनियर डॉक्टरों ने लोगों की पिटाई कर दी। जूनियर डॉक्टरों की मार की वजह से परिवार के एक सदस्य को प्राइवेट नर्सिंगहोम में भर्ती कराना पड़ा। वहीं सुरेन्द्र कुमारी की मौत हो गयी। इस दौरान सर्जरी विभाग के डॉक्टरो ने काम- काज बन्द कर दिया है और मरीज के परिवार वालों की गिरफ्तार करने की मांग करने लगे। इस दौरान अस्पताल में कई थानों की फ़ोर्स को बुला लिया गया।

जूनियर डॉक्टर हड़ताल पर

कानपूर में जूनियर डॉक्टर्स घटना के बाद से हड़ताल पर है। कानपूर में जूनियर डॉक्टरों ने इलाहाबाद के जूनियर डॉक्टर्स से भी समर्थन मांगा है।

loading...
शेयर करें