नाबालिग लड़के-लड़की ने सरसों के खेत में किया सेक्स, अब घर वाले अपनाने को तैयार नहीं

0

सीवान: सीवान की नगर पुलिस ने शुक्रवार रात एक नाबालिग लड़के और लड़की को सरसों के खेत में सेक्स करने पकड़ लिया। पुलिस ने इन दोनों को महिला थाने को सौंप दिया है। लड़के की उम्र 15 साल जबकि लड़की की उम्र 12 साल बताई जा रही है। पुलिस पूछताछ में दोनों ने बताया कि वे आपसी सहमति से सेक्स कर रहे थे।

सरसों के खेत में

सरसों के खेत में सेक्स करते पकड़े लगे लड़के लड़की 

मिली जानकारी के अनुसार, पकडे गए लड़का और लड़की दोनों मुफस्सिल थाने के एक गांव के है। पुलिस पूछताछ में उन्होंने बताया कि वे दोनों रात में घर से भाग गए और आपसी सहमति से सरसों के खेत में जाकर सेक्स किया। दोनों की योजना दिल्ली जाने की थी। लड़के का आरोप है कि लड़की ने ही भागने के लिए दबाव बनाया, नहीं भागने पर लड़की ने जान देने की बात कही।

पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए गांव के मुखिया को इसकी सूचना दे दी है। और उन्हें उनके परिजनों को सौंपने की बात कही है।

वहीं मुखिया ने बताया कि उन्होंने जब इस बात की सूचना लड़की के घर वालों को दी तो उन्होंने लड़की को न छोड़ने की बात कही है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि लड़के को भी जान से मार देंगे। मामले को उलझता देख पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

महिला थानाध्यक्ष पूनम कुमारी ने बताया कि लड़की कम उम्र की है। उसके बयान पर एक मुकदमा कायम कर लड़के को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा जायेगा।

पुलिस के मुताबिक लड़की के मेडिकल जांच के बाद कोर्ट का जैसा आदेश होगा वैसा किया जायेगा।फिलहाल लड़की को अल्पवास गृह में रखा गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। वहीं दूसरी ओर परिवार वाले लड़की को अपनाने को तैयार नहीं है। लड़का और लड़की दोनों नाबालिग बताये जा रहे हैं। पुलिस कोर्ट के फैसले के बाद आगे की कार्रवाई करने की तैयारी में है।

loading...
शेयर करें