शादी के इतने सालों बाद सलमान, ऐश्वर्या और अभिषेक का ये वीडियो हुआ वायरल

0

मुंबई। एक्स कपल रह चुके सलमान खान और ऐश्वर्या राय की आखिरी फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ नहीं थी। इन दोनों ने उसके बाद भी एक फिल्म में साथ काम किया था। इतना ही नहीं उस फिल्म में सलमान और ऐश्वर्या के साथ अभिषेक बच्चन भी थे।

सलमान और ऐश्वर्या

सलमान और ऐश्वर्या का ये वीडियो हो रहा वायरल

जी हां, ये सच है। अभी तब सबको लगता था कि सलमान और ऐश्वर्या को एक साथ ‘हम दिल दे चुके सनम’ में देखा गया था। उसके बाद इस जोड़ी को सिल्वर स्क्रीन पर दोबारा न देखा गया और न देखा जाएगा। लेकिन ऐसा नहीं है सलमान, ऐश्वर्या और अभिषेक तीनों ने एक साथ एक फिल्म में काम किया है।

फिल्म का नाम है ‘ढाई अक्षर प्रेम के’। इसमें सलमान खान ने भी एक छोटी-सी भूमिका निभाई थी। सलमान फिल्म में ट्रक ड्राइवर बने थे। इन तीनों का साथ में एक सीन भी था। यकीन नहीं हो रहा तो आप खुद वीडियो देख लीजिए। ये वीडियो सोशल साइट पर बहुत तेज़ी से वायल हो रहा है।

कभी एक दूसरे के प्यार में पागल थे सलमान और ऐश्वर्या

एक वक्त था जब सलमान और ऐश्वर्या बॉलीवुड के सबसे क्लासिक कपल माने जाते थे। दोनों की लव स्टोरी हम दुल दे चुके के सेट से शुरु हुई थी। लेकिन अफसोस इनकी लव स्टोरी ज्यादा दिन नहीं चल सकी।  उसके बाद ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन से शादी कर ली। सलमान अभी तक कुवांरे हैं लेकिन खबर है कि वो भी जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड लूलिया से इसी साल शादी करने वाले हैं।

 

loading...
शेयर करें