किक के बाद अब ‘शनम’ का रीमेक करेंगे सलमान खान

0

मुंबई। बॉलीवुड के भाई यानी सलमान खान अपनी अगली फिल्म की तैयारी में लगे हुए हैं। सलमान खान अब तेलुगु-थ्रिलर शनम मूवी में नज़र आयेंगे। किक के बाद यह सलमान की दूसरी मूवी है जो किसी तेलुगु फिल्म का रीमेक होगी। किक को दर्शकों से काफी तारीफें मिली। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म जल्दी ही 100 करोड़ क्लब में आ गई थी। ख़बरों की माने तो यह बात सही है कि प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला ने सलमान खान को तेलुगु मूवी शनम के रीमेक के लिए राजी कर लिया है। सलमान खान के लेकर अब शनम मूवी का हिंदी रीमेक बनाया जा रहा है। साजिद जब भी कोई प्रॉमिस करते हैं तो उसको निभाते भी हैं। इसलिए इस बात में काफी दम लग रहा कि साजिद की इस अपकमिंग फिल्म में सलमान जरूर होंगे और लीड रोल करेंगे।

सलमान खान

सलमान खान की तेलुगु मूवी शनम के बारे में

तेलुगु मूवी शनम के लीड रोल में अडिवी सेष हैं। शनम मूवी में हीरो अपने देश भारत वापस आता है। यहां आकर उसे अपनी गर्लफ्रेंड से पता चलता है कि उसकी लड़की कहीं खो गयी है। मूवी की स्टोरी अडिवी के इर्द-गिर्द घूमती है कि उसे किन मुश्किलों का सामना करना पड़ता है अपनी लड़की को ढूंढने के लिए। फिल्म के एक्टर ने खुद ही बताया की तेलुगु-मूवी शनम के रीमेक की स्क्रिप्ट में वो साजिद की मदद भी कर रहे हैं। सलमान खान की अगली तेलुगु मूवी का रीमेक जल्द ही सबके सामने आए।

सलमान की पिछले फिल्मों पर नज़र

इससे पहले भी सलमान खान ऐसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं जिनका स्टोरी आइडिया साउथ की फिल्मों से लिया गया है। हाल में आई किक के अलावा तेरे नाम और हिट फिल्म वांटेड इसी सीरिज की फिल्में थी। इन सभी ने बॉक्स-ऑफिस पर अच्छी कमाई की। सलमान की फिल्मों की स्क्रिप्ट चाहे जैसी हो लेकिन सलमान की फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतज़ार रहता है। फिलहाल तो सलमान अपनी फिल्म सुलतान के प्रोडक्शन में लगे हुए हैं। सुलतान इसी साल ईद के मौके पर रिलीज़ होगी।

loading...
शेयर करें