सलमान खान को लेकर रेमो में बोल दी ये बड़ी बात

0

नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके कोरियोग्राफर-फिल्मकार रेमो डिसूजा ने कहा कि उन्हें अभ्यास की जरूरत नहीं पड़ती, क्योंकि वह तुरंत सीख लेते हैं। वह शूटिंग से कुछ मिनट पहले ही अपने मूव्स सीखना पसंद करते हैं। ‘लकी : नो टाइम फॉर लव’ और ‘बजरंगी भाईजान’ जैसी फिल्मों में सलमान के साथ काम कर चुके रेमो ने कहा, “सलमान सेट पर आते हैं फिर सबके साथ अभ्यास करते हैं। उन्हें स्टेप्स सीखने में ज्यादा से ज्यादा 15 मिनट लगते हैं। वह बहुत जल्दी सीखते हैं।”

यहां भी पढ़ें : Video : ‘मॉम’ का दूसरा ट्रेलर रिलीज, बेटी का बदला लेने के लिए आईं श्रीदेवी

सलमान खान

सलमान खान अभ्यास की जरूरत नहीं होती : रेमो

‘दबंग’ अभिनेता के बारे में रेमो ने कहा, “मैंने सलमान के साथ कई बार काम किया है और इससे पहले उन्हें कोरियोग्राफ किया था। वह अभ्यास नहीं करते। वह एकमात्र ऐसे कलाकार हैं, जो कभी अभ्यास नहीं करते।” रेमो ने कबीर खान द्वारा निर्देशित फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के ‘रेडियो’ गीत में सलमान को कोरियोग्राफ किया है। यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज होगी।

रेमो ने कहा, “मुझे ‘रेडियो’ गीत पर ज्यादा डांस सीखाने की जरूरत नहीं पड़ी, क्योंकि उनका किरदार ही कुछ ऐसा था। फिल्म में वह ट्यूबलाइट है, इसलिए अचानक अगर वह पेशेवर की तरह नृत्य करते हैं तो यह मजेदार होगा, इसलिए उनके किरदार को देखते हुए सभी को उनका अनुसरण करना था। इस तरह ‘रेडियो’ के स्टेप बने।” रेमो जल्द ही ‘डांस प्लस सीजन 3’ में सुपर जज के रूप में दिखाई देंगे। यह एक जुलाई से शुरू होगा।

loading...
शेयर करें