IPL
IPL

सलमान खान इन तीनों में से करेंगे किसी एक से शादी

मुंबई। सलमान खान शायद इस देश के मोस्ट एलिजिबिल बैचलर हैं। सबके मन में उन्हें देखकर बस एक ही सवाल आता है कि आखिर वो शादी कब करेंगे। आखिरकार सलमान खान के फैंस को इस सवाल का जवाल मिल ही गया। बिग बॉस में जब सलमान से उनकी शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘मैं तो तैयार बैठा हूं’।

दरअसल, जब शो में बतौर मेहमान बनकर पहुंचे अक्षय कुमार ने उनसे पूछा कि भाई अब शादी कब कर रहे हो तो सलमान ने खुलकर कह दिया कि इसके लिए अब वो तैयार बैठे हैं।

सलमान खान

सलमान खान ने कहा, मैं शादी के लिए तैयार हूं

सलमान को हिट एंड रन केस में बांबे हाइकोर्ट ने बरी कर दिया है जिसके बाद से ही ये कयास लगाए जाने लगे थे कि सलमान 2016 में शादी करके अपना घर बसा लेंगे। बिग बॉस में ही जब उनसे अभिनेता आफताब शिवदसानी और तुषार कपूर ने शादी और बच्चों पर सवाल किए तो यहां भी सलमान ने अपनी दिल में छिपी जज्बातों को सामने लाकर रख दिया।

पिछले काफी वक्त से सलमान और लूलिया के अफेयर की खबरें आ रही हैं। सिर्फ खबरें ही नहीं अक्सर लूलिया, सलमान के साथ स्पॉट की जाती हैं हाल ही में सलमान ने लूलिया को एक कार भी गिफ्ट की है। वहीं दूसरी ओर सलमान की फिल्म ‘किक’ की हीरोइन जैकलीन इन दिनों सलमान को इम्प्रेस करने में लगी हुई हैं। हाल ही में हुए फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के दौरान सलमान को जैकलीन कुछ ज्यादा ही अटेंशन देते नजर आ रही थी। इतना ही नहीं इस इवेंट में जैकलीन, सलमान के साथ कुछ ज्यादा ही कोजी होती भी दिखी।

सलमान खान

भाईजान की एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ भी अब सलमान की जिंदगी में वापस आने की कोशिश कर रही हैं। कैटरीना ने रणबीर कपूर से ब्रेकअप कर लिया है और इसकी बड़ी वजह सलमान खान ही बताए जा रहे हैं। खबर है कि कैटराना ने सलमान से बात करने के बाद ही रणबीर से अपना रिश्ता तोड़ा और अब वो अक्सर सलमान के साथ घंटों वक्त बिताती नजर आ रही हैं।

वैसे सलमान अक्सर अपनी शादी के सवालों को टालते आए हैं, लेकिन हां वो बच्चों से बहुत प्यार करते हैं। कई बार पापा बनने की अपनी हसरत दुनिया वालों को बता चुके हैं, लेकिन ये भी सच है कि बिना शादी के सलमान पापा कैसे बनेंगे। क्या वो कुंवारा बाप बनना पसंद करेंगे या फिर शादी करके पापा बनेंगे। इस बात का फैसला तो सलमान ही करेंगे।

 

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button