हर साल धूम-धाम से बप्पा को घर लाने वाले सलमान अब नहीं मनाएंगे गणेश चतुर्थी

0

मुंबई। बॉलीवुड में सलमान खान इकलौते ऐसे स्टार हैं जिनके घर सभी धर्मों के त्योहार को बड़ी धूम-धाम से मानाया जाता है। हर साल सलमान गणेश चतुर्थी के दिन पूरे रीति- रिवाज़ के साथ बप्पा की स्थापना करते हैं। लेकिन इस बार सलमान और बप्पा के बीच ‘ट्यूबलाइट’ आ गई। सलमान इन दिनों ट्यूबलाइट की शूटिंग के लिए मनाली गए हुए हैं जिसरी वजह से वो इस बार गणेश भगवान को घर नहीं ला सके।

सलमान खान

सलमान खान और बप्पा के बीच में आई ‘ट्यूबलाइट’

इस बात से सलमान के फैंस का दिल टूट गया है। हर साल फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं कि कब सलमान अपने पूरे परिवार के साथ धूम-धाम के साथ बप्पा को अपने घर लाएंगे और उनकी पूजा अर्चना करेंगे। सलमान के घर (गैलेक्सी अपार्टमेंट) के अंदर एक मंदिर भी है। जहां खासतौर पर गणेश उत्सव के दौरान बप्पा की मूर्ति स्थापित की जाती है। लेकिन अफसोस सलमान इन दिनों मुंबई में नहीं बल्कि मनाली में अपनकमिंग फिल्म ट्यूबलाइट की शूटिंग कर रहे हैं।

सलमान खान ने बताया, ‘हमारे घर में गणपति की स्थापना कई सालों से होती आ रही हैं । और यह मेरी बहन अर्पिता की वजह से हुआ है, उसी ने पहली बार बोला था कि हम भी अपने घर में गणपति लाएंगे। वो दिन है और आज का दिन है हमारे यहां हमेशा गणपति की स्थापना होती है। मेरी भी गणेश भगवान मे बहुत आस्था है। मेरा मानना है कि मै गणपति भगवान का स्पेशल भक्त हूं इसलिये अगर वो मुझे तकलीफ देता भी है तो उसमे से आसानी से बाहर निकाल भी लेता है। पिछले कई सालो मे मुझ पर बड़ी बड़ी मुसीबतें आई लेकिन गणपति बप्पा ने मुझे उसमें से आराम से बाहर निकाल दिया।’

कबीर खान की फिल्म ट्यूबलाइट अगले साल ईद पर रिलीज़ होगी।

loading...
शेयर करें