सलमान खान और शाहरुख खान नई मुसीबत में फंसे

0

मुंबई। सलमान खान और शाहरुख खान दोनों के लिए एक नई मुश्किल खड़ी हो गई है। दोनों के खिलाफ मेरठ में केस दर्ज किया गया है। ये केस हिंदू महासभा की तरफ से दर्ज किया गया है। इनपर जूते पहनकर एक मंदिर में जाने का आरोप लगा है। अदालत ने इसपर 18 जनवरी को सुनवाई की तारीख तय की है।

सलमान खान और शाहरुख खान

सलमान खान और शाहरुख खान की बड़ी मुश्किलें

हिंदू महासभा मेरठ के अध्यक्ष भरत राजपूत ने बताया कि कलर्स टेलीविजन चैनल पर दिखाये जा रहे बिग बॉस शो में अपनी फिल्म ‘दिलवाले’ के प्रमोशन के लिए शाहरुख खान पहुंचे थे। इस एपिसोड के प्रोमो में सलमान खान और शाहरुख खान को एक सीन में काली मन्दिर के अंदर जूते पहने दिखाया गया था।

भरत राजपूत ने बताया कि 23 दिसंबर को उन्होंने इस संबंध मेरठ के एसएसपी और डीएम को कार्रवाई की मांग करते हुए पत्र लिखा था। इसके साथ ही उन्होंने संबंधित चैनल को भी मेल कर अपना एतराज जताया था। उन्होंने मेरठ में मुख्य ज्युडिशियल मजिस्ट्रेट संजय कुमार सिंह की अदालत में चैनल, कार्यक्रम संचालकों के साथ ही सलमान खान और शाहरुख खान के खिलाफ इस संबंध में याचिका दायर की थी, जिसपर अदालत ने सुनवाई के लिए 18 जनवरी की तारीख तय की है।

सलमान खान और शाहरुख खान का ये स्पेशल एपीसोड 19 और 20 दिसंबर को कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट हुआ था। इस एपीसोड की थीम सलमान और शाहरुख की फिल्म करण- अर्जुन पर रखी गई थी। करण- अर्जुन फिल्म में काली मंदिर का अहम रोल था इसलिए बिग बॉस में भी इसे इस्तेमाल किया गया। वैसे इन दोनों को साथ लाने का मतलब शो की गिरती टीआरपी को संभालना था और शाहरुख को अपनी फिल्म दिलवाले को प्रमोट करना था। जाहिर है दोनों के स्पेशल एपीसोड ने सभी की वाहवाही तो खूब बटोरी लेकिन एक नई मुश्किल में फंस गए।

 

 

loading...
शेयर करें