सलमान पर महंगाई की मार बोले, कीमतें कम करो

मुंबई| सुपरस्टार सलमान खान को लगता है कि फिल्मों से ज्यादा से ज्यादा कमाई करने के लिए टिकटों की कीमत घटानी और सिनेमाघरों की संख्या बढ़ानी चाहिए। सलमान ने यहां कहा, “अगर हमने अभी हमारी टिकटों की कीमतों पर ध्यान नहीं दिया, तो फिल्मों को बहुत जबर्दस्त नुकसान होने वाला है।”

 सलमान खान

सलमान खान का मानना है कि टिकट की कीमत और कम होनी चाहिए

उन्होंने कहा, “फिल्म निर्माण बढ़ रहा है, लेकिन कमाई घट रही है। मराठी फिल्में 80 और 100 रुपये के टिकट से 100 करोड़ रुपये का बिजनेस कर रही हैं और हम 250 रुपये के टिकट से बमुश्किल 100 करोड़ रुपये कमा पा रहे हैं। यह शर्मनाक है”

उनका मानना है कि करीब 20 हजार सिनेमाघरों की और जरूरत है।

हर साल ईद पर अपनी फिल्म रिलीज़ करते हैं सलमान 

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘सुल्तान’ है जो ईद पर रिलीज़ होगी। हर साल ईद पर सलमान का कब्जा रहता है। यहां तक की अगले साल की ईद सलमान ने अभी से बुक कर ली है। इस खास दिन फिल्म रिलीज़ करने से उसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अच्छा होता है। पिछले साल ईद पर सलमान खान की ‘बजरंगी भाईजान’ रिलीज़ हुई थी जिसका ओवरसीज़ बिजनेस 600 करोड़ रुपए था। यही वजह है कि बड़े स्टार्स अपनी फिल्म त्योहारों पर ही रिलीज़ करना पसंद करते हैं। शाहरुख खान दीवाली पर करने हैं और आमिर क्रिसमस पर। लेकिन इस साल शाहरुख की कोई भी फिल्म दीवाली पर रिलीज़ नहीं हो रही है। इस बार दीवाली में अजय देवगन की ‘शिवाय’ रिलीज़ होगी। वहीं क्रिसमस पर आमिर की ‘दंगल’ रिलीज़ होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button