‘ट्यूबलाइट’ का ये नया गाना आपको ले जाएगा दबंग सलमान खान के बचपन में

0

मुबंई। सलमान खान की आने वाली फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ का दूसरा गाना ‘नाच मेरी जान’ रिलीज हो चुका है। इससे पहले भी फिल्‍म का पहला गाना ‘रेडियो’ रिलीज हुआ था जो लोगों को काफी पसंद भी आया। इस गाने में सलमान अकेले नजर आ रहे थे। लेकिन फिल्‍म के दूसरे गाने में सलमान के साथ उनके भाई सोहेल खान भी मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसे यूट्यूब पर अब तक 30 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

सलमान खान

सलमान खान का ये गाना देखकर आपको भी अपने भाई की याद आ जाएगी

2.43 मिनट के इस गाने में कबीर खान ने दोनों भाइयों का प्‍यार बखूबी दिखाया है। इसे देखकर आपको भी अपने भाई की याद आ जाएगी। इसके बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। साथ ही गाने के हर बोल में सलमान काफी भोले दिखाई दे रहे हैं।

सुपरस्टार सलमान खान ने इस गाने को अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘नाच मेरी जान लक्ष्मण और भरत के साथ सेलिब्रेट भाईहुड (भाईचारा)।’

इस फिल्‍म के जरिए सलमान और सोहेल काफी लंबे समय के साथ स्‍क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्‍म में शाहरूख खान भी जादूगर की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्‍म ईद के खास मौके पर रिलीज हो रही है जोकि साल 1962 में हुए चीन और भारत के बीच हुए युद्ध पर बेस्ड है।

loading...
शेयर करें