इस बार ईद पर सलमान की ‘ट्यूबलाइट’ हुई फ्यूज

0

मुंबई। ईद के दौरान अपनी फिल्मों के जरिए धमाल मचाने के लिए मशहूर बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के लिए यह ईद कुछ खास साबित नहीं हुई। उनकी नई फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ अब तक सिर्फ 64.77 करोड़ रुपये की कमाई कर सकी है। बाजार समीक्षकों का कहना है कि यह फिल्म अभिनेता के लिए ईद के दौरान पिछले कुछ सालों में रिलीज हुई फिल्मों के मुकाबले शुरुआती सप्ताहांत में सबसे कम कमाई करने वाली फिल्म साबित हुई है। एक बयान के मुताबिक, 23 मई को रिलीज हुई फिल्म ने पहले दिन 21.15 करोड़ रुपये कमाए और अगले दो दिनों में भी इसने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया और शनिवार को इसने 21.17 करोड़ रुपये और रविवार को 22.45 करोड़ रुपये की कमाई की।

यहां भी पढ़ें : 56 साल की सिंगर से 15 लड़कों ने की दुष्कर्म की कोशिश

सलमान खान

सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ नहीं दिखा पाई बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल 

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने फिल्म के प्रदर्शन को निराशाजनक बताते हुए ईद के दौरान रिलीज हुई सलमान की पिछली फिल्मों के शुरुआती सप्तांहात के प्रदर्शन का जिक्र किया है।

आदर्श ने सोमवार को ट्वीट किया, “सलमान खान और ईद..शुरुआती सप्ताहांत..2011 : ‘बॉडीगार्ड’–88.75 करोड़ रुपये (बुधवार-रविवार), 2012 : ‘एक था टाइगर’–100.16 करोड़ रुपये (बुधवार-रविवार), 2014 : ‘किक’–83.83 करोड़ रुपये (शुक्रवार-रविवार), 2015 : ‘बजरंगी भाईजान’–102.60 करोड़ रुपये (शुक्रवार-रविवार), 2016 : ‘सुल्तान’–105.53 करोड़ रुपये (बुधवार-रविवार) और ‘ट्यूबलाइट’ –64.77 करोड़ रुपये (शुक्रवार-रविवार)।”

आदर्श ने लिखा, “‘ट्यूबलाइट’ की कहानी कमजोर है..पटकथा में आकर्षण शक्ति व रोमांच का अभाव है..भावुकता ज्यादा, लेकिन कुछ दृश्य शानदार हैं।” फिल्म समीक्षक कोमल नाहटा ने कहा कि फिल्म ने अपेक्षाओं से कम प्रदर्शन किया है।

कबीर खान निर्देशित फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में सोहेल खान, दिवंगत ओम पुरी, मोहम्मद जीशान अयूब, यशपाल शर्मा, शाहरुख खान (अतिथि भूमिका) और चीनी अभिनेत्री झू झू भी हैं।

loading...
शेयर करें