आखिर दिव्या दत्ता को क्यों मारना चाहती हैं सलमान खान की मां

मुंबई। आपको जानकर हैरानी होगी कि सलमान खान की मां और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस हेलेन दिव्या दत्ता को मारना चाहती हैं। ये बात खुद हेलेन ने दिव्या से कही। दरअसल हेलेन ने फिल्म ‘चॉक एंड डस्टर’ देखी जिसमे दिव्या का नेगेटिव रोल है। हेलेन फिल्म देखने में दिव्या के निगेटीव किरदार में इतनी घुस गईं कि वो उन्हें मारना चाहती थीं।

सलमान खान

सलमान खान की मां को दिव्या पर आया गुस्सा

ये बात खुद दिव्या दत्ता ने बताई है। उनकी हालिया फिल्म ‘चॉक एंड डस्टर’ में उनके नकारात्मक किरदार से जानी-मानी अदाकारा हेलन बहुत प्रभावित हुईं। वह इतनी प्रभावित हुईं कि उन्हें मारने तक का मन कर गया।

दिव्या ने शुक्रवार को फिल्म की स्क्रीनिंग के मौके पर कहा, “सभी की यही प्रतिक्रिया थी। लोग मुझे पर्दे पर अच्छी भूमिका में देखना चाहते हैं। लेकिन अब उन्हें मुझसे नफरत हो रही है और मेरा मर्डर करने का मन कर रहा है। कल हेलन आंटी ने मेरे नकारात्मक किरदार से प्रभावित होकर तारीफ करते हुए कहा कि वह मुझे मारना चाहती हैं।”

उन्होंने कहा, “अगर इस फिल्म के लिए ज्यादा लोग मुझसे नफरत करेंगे, तो मुझे अच्छा लगेगा। कुछ लोग मुझे दुष्ट तो कुछ सिंड्रेला की सौतेली मां कह रहे हैं लेकिन मैं मुझसे नफरत करने के लिए लोगों की शुक्रगुजार हूं।”

बता दें कि इस फिल्म में दिव्या निगेटिव किरदार में हैं। दिव्या ने स्कूल की प्रिंसिपल कामिनी गुप्ता का रोल निभाया है। प्रिंसिपल बनते ही कामिनी पहले बच्चों की फीस बढ़ा देती है, फिर मैथ्स की सीनियर टीचर विद्या सावंत (शबाना आजमी) को यह कारण बताकर टर्मिनेट कर देती है कि उनका पढ़ाने का ढंग पुराना हो चुका है, जो आज के एजुकेशन सिस्टम में फिट नहीं बैठता। इस बात पर विद्या को हार्ट अटैक आ जाता है। इसके बाद कामिनी साइंस टीचर ज्योति (जूही चावला) को भी निकाल देती है। फिर शुरू होता है टीचर्स का खुद को साबित करने का संघर्ष।

फिल्म में सभी की काफी तारीफ हो रही है। बहुत सी जगहों पर तो इस फिल्म को टैक्स फ्री भी कर दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button