IIFA अवॉर्ड के दौरान संजय दत्त ने सलमान से कहा ‘गेट आउट’, दोनों के बीच हुआ झगड़ा

0

मुंबई। कभी बॉलीवुड के बाबा संजय दत्त और भाईजान सलमान खान की दोस्ती की कसमें खाई जाती थीं। दोनों में भाईयों जैसा प्यार तो था ही साथ ही दोनों एक दूसरे के सुख-दुख में भी खड़े रहते थे। लेकिन इस दोस्ती को किसी की नज़र लग गई। जब से संजू बाबा अपनी सजा काट कर बाहर आ चुके हैं तब से ही संजय और सलमान का रिश्ता टूटने की ख़बरें आती रही हैं। हालांकि, अब तक यह बताया जा रहा था की संजय और सलमान के बीच कुछ तो ऐसा हुआ है जो नाराज़ी का सबब है। अब इसी बीच आईफा अवॉर्ड के दौरान सलमान और संजय के बीच झगड़े की खबर आई है।

यह भी पढ़ें : Oops Moment ! डांस करते समय जैकलीन की ड्रेस ने दिया धोखा, हुईं शर्मिंदा

सलमान खान

सलमान खान की सलाह संजू बाबा को पसंद नहीं आई

एक रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में हुए आयफा अवार्ड फंक्शन के दौरान संजय और सलमान के बीच पंगा हो गया। कहा जा रहा है की समारोह के दौरान सलमान संजय दत्त से मिलने के लिए उनके रूम में पहुंचे थे। संजू बाबा का हालचाल पूछने के बाद सलमान ने संजय को उनके करियर को लेकर सलाह देना शुरू कर दी। सूत्रों के मुताबिक़ संजय सलमान की बात को मान गए लेकिन सलमान संजू बाबा को समझाते ही जा रहे थे। संजय दत्त को ऐसा लगा की सलमान उन्हें कुछ ज़्यादा ही सलाह दे रहे हैं तो संजय दत्त भड़क गए और उन्होंने सलमान को गेट आउट कह दिया।

सलमान की मैनेजर रेशमा का नाम भी आया था बीच में 

बता दें की सलमान और संजय के रिश्ते के बीच अनबन की कुछ वजह सामने आई थीं उनमे से एक हैं सलमान की मैनेजर रेशमा शेट्टी।
सलमान के कहने पर संजय दत्त ने रेशमा को अपना मैनेजर रखा था। लेकिन जब संजय को कोई काम नहीं मिला तो उन्होंने रेशमा को काम से निकाल दिया। साथ ही संजय की बायोपिक में रणबीर काम कर रहे हैं इसलिए कहा गया की सलमान को यह बात पसंद नहीं आई। अब इसके अलावा असली वजह कुछ और हो तो ये सिर्फ सलमान और संजय ही बता सकते हैं।

loading...
शेयर करें