Galaxy Apartment में सलमान के दोस्तों की एंट्री लूलिया ने की बैन

0

मुंबई। सलमान खान की गर्लफ्रेंड लूलिया उन्हें लेकर कुछ ज्यादा ही पोजेसिव हैं। लूलिया ने नया फरमान जारी किया है। पहले तो सिर्फ डेज़ी शाह को सलमान के घर आने की मनाही थी लेकिन अब गैलेग्ज़ी अपार्टमेंट में सलमान की किसी भी फीमेल फ्रेंड की नो एंट्री हो गई है।

 सलमान खान

सलमान खान के घर फीमेल फ्रेंड्स की एंट्री लूलिया ने की बैन

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लूलिया नहीं चाहतीं कि सलमान की कोई भी फीमेल फ्रेंड उनके घर आए फिर चाहे वो उनकी एक्स गर्लफ्रेंड  संगीता बिजलानी हों या को-स्टार डेज़ी शाह। लूलिया को सलमान के दोस्तों का कभी भी आना- जाना बिलकुल पसंद नहीं है। फीमेल फ्रेंड्स का आना तो एकदम बैन हो गया है। वो सिर्फ तभी आ सकती हैं जब सलमान के घर में कोई फंक्शन हो और उन्हें बुलाया गया हो। लूलिया पहले भी सलमान को डेज़ी से दूर रहने के लिए कह चुकी हैं।

सलमान और लूलिया के परिवार जल्द करेंगे रिश्ता पक्का

लूलिया और सलमान की शादी के चर्चे मीडिया पर जोरों पर हैं। लूलिया अक्सर सलमान की फैमिली के साथ स्पॉट की जाती हैं। फिर चाहे वो सलमान की किसी फिल्म की स्क्रीनिंग हो या ईद पार्टी। जल्द ही सलमान, लूलिया के पैरेंट्स से मिलने वाले हैं। फिल्म ‘सुल्तान’ को लूलिया के मम्मी-पापा देखने आ रहे हैं और अगर ऐसा होता है तो यह पहला मौका होगा जब लूलिया के मम्मी-पापा सलमान और उनके परिवार से मिलेंगे। दोनों के परिवारों के बीच होने वाली इस मुलाकात को काफी पॉजिटिवली लिया जा रहा है। इससे दोनों के रिश्ते आगे बढ़ने की उम्मीद की जा रही है। उन्होंने परिवार के लिए सलमान के पनवेल फार्महाउस पर फिल्म की स्क्रीनिंग रखी है।

loading...
शेयर करें