सामने आया सलमान का पाकिस्तानी कनेक्शन, इसलिए पाक एक्टर्स के लिए उमड़ रहा प्रेम

0

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग यानि सलमान खान इन दिनों काफी चर्चा में हैं। ये सुर्खियां उनकी आने वाली फिल्म ट्यूबलाइट से ज्यादा पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन करने के कारण हो रही आलोचना की वजह से है। उरी अटैक के बाद बॉलीवुड में काम कर रहे कलाकारों के खिलाफ़ राजीनीतिक पार्टियों के साथ आम लोगों ने भी आवाज़ उठाई तो बॉलीवुड दो खेमों में बंटा नज़र आया। कुछ बॉलीवुड हस्तियों ने पाकिस्तानी कलाकारों की कड़ी निंदा की थो कुछ कलाकार पाकिस्तानी कलाकारों के समर्थन में भी आए। इसमे सलमान का नाम सबसे आगे है। सलमान ने पाक एक्टर्स को बैन करने को लेकर आपत्ति जताई थी।

यह भी पढ़ें : शहीद भारतीय जवान पर ओमपुरी ने जो कहा, उसे सुनकर हर देशभक्त का खून खौल उठेगा

सलमान खान

सलमान खान के बयान का हर तरफ विरोध किया

सलमान ने कहा कि कि पाकिस्तानी कलाकार आर्टिस्ट हैं आतंकवादी नहीं सलमान के इस बयान का हर तरफ़ विरोध हो रहा है। राज ठाकरे, अभिजित भट्टाचार्य और नाना पाटेकर जैसे कलाकारों ने सलमान को आड़े हाथों लिया है। वैसे सलमान खान कभी सोच समझकर रिस्क नहीं लेते लेकिन इस बार सलमान खान द्वारा पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन करने के पीछे एक बड़ी वजह है। दरअसल, सलमान खान के भाई अरबाज़ खान पाकिस्तानी फिल्मों में काम कर चुके हैं। साल 2007 में सलमान खान के भाई अरबाज़ खान ने पाकिस्तानी फिल्म ‘गॉडफ़ादर’ में काम कर चुके हैं। इस फिल्म में अरबाज़ खान के साथ दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना ऋषिता भट्ट, प्रीति झंगियानी, किम शर्मा ने भी अहम किरदार निभाया था। अरबाज़ खान का मौजूदा बॉलीवुड करियर देखते हुए लगता है की उन्हें पाकिस्तानी फिल्मों से आगे भी उम्मीद है। इसके अलावा सलमान खान की फ़िल्में पाकिस्तान में भी खूब कमाई करती हैं। सुल्तान फिल्म ने तो 5 दिनों में ही 5 करोड़ रूपये कमा कर रिकॉर्ड बना दिया था।

क्या है पूरा मामला

उरी हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों से भारत से खदेड़ा गया तो बॉलीवुड दो गुट में बंट गया। एक गुट में पाकिस्तानी कलाकारों के काम करने का विरोध किया तो दूसरे गुट ने उनका विरोध किया जो पाकिस्तानी कलाकारों का विरोध कर रहे हैं। सलमान खान दूसरे गुट में शामिल हो गए। सलमान ने बयान दे डाला कि इसमें पाक कलाकारों का क्या दोष है। वो कलाकार हैं आतंकवादी नहीं हैं। इस बयान के बाद सलमान खान पर ताबड़तोड़ हमले हो रहे हैं। सलमान के पिता सलीम खान बेटे के बचाव में आए। उन्होंने ताबड़तोड़ टवीट करके सलमान के विरोधियों पर अपनी भड़ास निकाल दी।

loading...
शेयर करें