कबीर खान पर एक बार फिर मेहरबान हुए भाईजान

0

मुंबई| सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों कबीर खान पर कुछ ज्यादा ही मेहरबान हैं। ‘एक था टाइगर’ और ‘बजरंगी भाईजान’ के बाद अब दोनों एक और फिल्म में साथ काम करने जा रहे हें। भाईजान ने अभी से इस फिल्म के लिए अगले साल की ईद बुक कर ली है। भाजरंगी भाईजान और एक था टाइगर भी ईद पर ही रिलीज़ हुई थी।

सलमान खान

सलमान खान के साथ काम करने में कम्फर्टेबल फील करती हूं

सलमान के साथ तीसरी बार काम करने के बारे में कबीर कहते हैं कि वो सलमान के साथ काम करने में बहुत कम्फर्टेबल फील करते हैं और उन्हें अच्छा लगता है। ‘एक था टाइगर’ ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। फिल्म ने दो सौ करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस किया था। दूसरी तरफ ‘बजरंगी भाईजान’ ने 330 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। कबीर की फिल्म को इस बार नेशनल अवॉर्ड भी मिला था। अब देखते हैं इन दोनों की ये फिल्म इन्ही के रिकॉर्ड को तोड़ पाती है या नहीं। इस फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू हो जाएगी। फिलहाल सलमान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सुल्तान की शूटिंग में बिजी हैं जो इस साल ईद पर रिलीज़ होगी।

कबीर ने कहा, “मैं सलमान के साथ सहजता से काम करता हूं। इसके अलावा, दो बड़ी हिट के बाद, मैं निश्चित रूप से उनके साथ फिल्म बनाने जा रहा हूं। हालांकि, मैं अभी यह नहीं कह सकता कि यह मेरी अगली फिल्म है या नहीं।”

उन्होंने यह भी खुलासा किया कि सलमान के अलावा, वह अन्य सितारे ऋतिक रोशन के साथ काम करेंगे। कबीर फिलहाल स्क्रिप्ट के अंतिम मसौदे पर काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, “हम ऋतिक से अन्य फिल्म के लिए बातचीत कर रहे हैं, जैसे ही मेरी स्क्रिप्ट पूरी होगी हम इस पर काम करेंगे।”

कबीर ने कहा, “मुझे यकीन है कि यहां कई महान लेखक हैं, लेकिन उन्हें अच्छे अवसर नहीं मिलते। जबकि फिल्म की कहानी रीढ़ की हड्डी होनी चाहिए। दुर्भाग्य से पटकथा अधिक वजन की नहीं होती, इसका मतलब यह नहीं कि आप 50 करोड़ रुपये की फिल्म बना रहे हैं और लेखक को सिर्फ 25 लाख रुपये दे रहे हैं।”

उनका मानना है कि एक समय में अच्छी स्क्रिप्ट की कमी होने के कारण निर्देशक को पटकथा लेखक बनना पड़ता है।

loading...
शेयर करें