सरप्राइज एंट्री के साथ ऐसे थिरके सलमान और अक्षय, देखें वीडियो

0

मुंबई बॉलीवुड में बहुत कम ही ऐसे लोग हैं जिनकी दोस्ती की मिसाले दी जाती है। उनमें से एक है दबंग सलमान खान और मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दोनों की दोस्ती बहुत ही अच्छी है। इन्हें एक-दूसरे के बारे में सब पता होता है। सलमान जब अपने ‘द-बैंग वर्ल्ड टूर’ पर थे, हांगकांग में शो कर रहे थे उस दौरान अक्षय की सरप्राइज एंट्री ने सबके साथ-साथ सलमान को भी चौंका दिया।

सलमान खान

सलमान खान के साथ जमकर थिरके मिस्टर खिलाड़ी

अक्षय इस शो में पहुंच कर सलमान संग अपने हिट गानों पर शानदार परफॉरमेंस दिए और दर्शकों को थिरकने पर मजबूर कर दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय ने शो में ‘खिलाड़ी 786’ , ‘राउडी राठोड’ और ‘अजनबी’ के गानों पर जमकर नाच किया। और ये भी पता चला है कि अक्षय ने सलमान खान के साथ ‘तीस मार खां’ के गाने ‘वल्लाह रे वल्लाह’ पर भी खूब ठुमके लगाए जिसकी वजह से उन्होंने दर्शकों का दिल भी जित लिया। अक्षय शो में एक बाइक से इंट्री की जिसका एक वीडियो उनके एक फैन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है और वो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है।

वहीँ एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ये पता चला है कि अक्षय इस टूर का हिस्सा नहीं थे और न ही कभी उनके नाम की घोषणा की गई थी। बताया जाता है कि अक्षय सिर्फ इसी शो के लिए आये थे और वो आस्ट्रेलिया व न्यूजीलैंड टूर पर नहीं जायेंगे।

सलमान के इस टूर में उनके साथ बिपाशा बसु, सोनाक्षी सिन्हा, प्रभु देवा, एली अवराम, डेजी शाह, मनीष पॉल और सिंगर बादशाह भी परफॉर्म करने वाले हैं।

अक्षय इन दिनों फिल्म ‘पैडमैन’ की शूटिंग में काफी बिजी हैं। इस फिल्म में अक्षय के साथ सोनम कपूर और राधिका आप्टे भी नजर आएंगी। फिल्म ‘पैडमैन’ को अक्षय कुमार की पत्नी ट्विकंल खन्ना प्रोड्यूस कर रही हैं। आर।बाल्की द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक व्यक्ति के असल जीवन पर आधारित है, इस व्यक्ति ने अपनी गांव की महिलाओं को सस्ती सैनिटरी नैपकिन उपलब्ध कराई थी। बता जा रहा है अमिताभ बच्चन फिल्म ‘पैडमैन’ में अतिथि भूमिका में नजर आएंगे।

loading...
शेयर करें