इस फिल्म में एक साथ दिखेंगे सलमान, आमिर

0

सलमान खानलुधियाना। बॉलीवुड स्टार सलमान खान और आमिर खान एक बार फिर एक साथ दिख सकते हैं। इससे पहले ये दोनों ‘अंदाज अपना अपना’ फिल्म में एक साथ दिखे थे। अब फिर उम्मीद दिख रही है। एक दोनों एक बार एक सैट काम करते दिख सकते हैं।

सलमान खान के साथ ‘अंदाज अपना अपना 2’ में काम करेंगे

सलमान खान के साथ प्रशंसकों को गुदगुदाने के बाद आमिर खान को उम्मीद है कि वह फिर से इसके सीक्वल में साथ काम करेंगे। आमिर ने ‘दंगल’ फिल्म की शूटिंग लोकेशन पर मीडियाकर्मियों को बताया, “मैं सलमान के साथ ‘अंदाज अपना अपना 2’ में फिर से काम करना पसंद करूंगा। यदि स्क्रिप्ट अच्छी हो, तो हम इसे जरूर करेंगे। मुझे उम्मीद है कि मैं फिर से सलमान के साथ काम करूंगा।”

‘अंदाज अपना अपना’ फिल्म राजकुमार संतोषी निर्देशित है। यह फिल्म अमर और प्रेम दो युवकों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो मध्यम वर्ग के हैं लेकिन बड़े सपने देखते हैं। यह पूछे जाने पर कि इसके रीमेक के लिए आपकी भूमिका कौन निभा सकता है, तो आमिर ने पहले पटकथा देखने की बात कही।

आपको बता दें कि फिल्म दंगल में आमिर खान हरियाणा के जाने माने पहलवान महावीर सिंह फोगट की भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म के उस हिस्से की शूटिंग हो चुकी है जिसमें वह बलशाली पहलवान महावीर सिंह फोगत बने हैं। अब इसके उस हिस्से की शूटिंग होगी जिसमे वे महावीर के यंग एज की भूमिका अदा कर रहे हैं।

इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही लांच हो चुका है जिसमें आमिर खान के चेहरे की झलक देखने को मिली थी। कुछ दिनों पहले इस बात की चर्चा हो रही थी कि आमिर सलमान खान अभिनीत सुल्तान की वजह से काफी खौफजदा हैं और वह अपनी यह फिल्म 2017 में रिलीज करने का मन बना रहे हैं।

सुल्तान में सलमान खान के कैरेक्टर सुल्तान अली खान को ऐसे रेसलर के रूप में दिखाया गया है, जो रेसलिंग के दांव ‘धोबी पछाड़’ में एक्सपर्ट है। वहीं, आमिर खान की ‘दंगल’ महावीर फोगट की बायोपिक है, जिन्हें स्पेशली ‘धोबी पछाड़’ के लिए ही जाना जाता है। आमिर को लगता है कि सुल्तान में धोबी पछाड़ का दिखाया जाना उनकी फिल्म के लिए खतरा है।

loading...
शेयर करें