सलमान की गर्लफ्रेंड लूलिया को नहीं पसंद आया भारत, इंडियन कल्चर के बारे में दिया बड़ा बयान

0

मुंबई। सलमान खान प्यार के मामले में बहुत अनलकी हैं, तभी तो कई लड़कियों के साथ नाम जुड़ने के बाद आज भी वो सिंगल हैं। इस साल की शुरुआत से ही सलमान का नाम रोमामिया एक्ट्रेस और मॉडल लूलिया वंतूर के साथ जुड़ा। लेकिन हाल ही में दोनों के ब्रेकअप की खबरें आईं और अब लूलिया ने खुद सलमान से अपने ब्रेकअप की वजह बताई है।

सलमान खान

सलमान खान के साथ ब्रेकअप पर आखिरकार लूलिया ने तोड़ी चुप्पी

एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में लूलिया ने ऐसी कई बातें कहीं जिससे उनके और सलमान के ब्रेकअप की वजह का अंदाजा़ लगाया जा सकता है। एक वेबसाइट की खबर के मुताबिक लूलिया ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि इंडिया जाकर मुझे काफी कुछ सीखने को मिला। मैंने हिंदी में गाना शुरू कर दिया है। भारत और यहां में बहुत अंतर मुझे देखने को मिला, लेकिन मुझे इसकी आदत हो गई। वहां के लोगों की मानसिकता, कल्चर, लोग सबकुछ अलग है। वहां आपको ज्यादा प्राइवेसी नहीं मिलेगी. वहां पर एक ही घर में बहुत सारे लोग रहते हैं।’

इंटरव्यू में लूलिया ने यह भी कहा कि हमें वहां के हिसाब से कपड़े पहनने की जरूरत होती है, किस तरह के कपड़े पहनकर सड़कों पर निकलना है, ये ध्यान रखना होता है। बाद में मुझे अहसास हुआ कि मेरे कपड़े वहां के हिसाब बहुत डीप कट वाले हैं, लेकिन हां मैंने भारत और वहां की भाषाओं के बारे में भी कुछ सीखा।

लूलिया अभी हाल ही में भारत से अपने दश वापस लौटी हैं। वो जब तक यहां थीं अक्सर सलमान और उनकी फैमिली के साथ ही स्पॉट की जाती थीं। यहां तक की ‘सुल्तान’ के सेट से लकर ‘ट्यूबलाइट’ के सेट पर भी लूलिया, सलमान के साथ ही रहती थीं। खबर तो ये भी थी की दोनों ने सगाई कर ली हैं और सलमान के बर्थडे पर शादी कर लेंगे। लेकिन अफसोस उससे पहले ही दोनों का ब्रेकअप हो गया और वो वापस अपने देश चली गईं। 

loading...
शेयर करें