सलमान खान ने बेटी की जिंदगी बचाकर दिया बाप को एक अनोखा तोहफा

0

मुंबई। बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान मदद करने से कभी पीछे नहीं हटते। सलमान के एनजीओ का नाम बीइंग ह्यूमन है। जिसे वो अपनी असल जिंदगी में भी अपनाते है। बॉलीवुड में भी सलमान हमेशा न्यू कमर्स को मौका देते हैं। बॉलीवुड से बाहर भी भाईजान कई बार गरीबों की मदद कर अपनी दरयादिली का सबूत दे चुके हैं। एक बार फिर सलमान ने एक जरूरतमंद की मदद कर अपने डाउन टू अर्थ होने का सबूत दिया है।

सलमान खान

सलमान खान के NGO ‘बीइंग ह्यूमन’ ने की मदद

बीइंग ह्यूमन सलमान खान ने फिल्म के सेट पर काम करने वाले एक वर्कर की मदद की है। खबरों की माने तो सलमान के NGO ‘बीइंग ह्यूमन’ ने श्याम कन्हैया चौहान नाम के इस शख्स को उसकी 16 साल की बेटी के ऑपरेशन के लिए 25,000 रुपए दिए हैं। श्याम की 16 साल की बेटी की ओपन हार्ट सर्जरी होनी थी।

कौन हैं श्याम

श्याम एक अस्सिटेंट कारपेंटर है और फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एप्लॉय के मेंबर भी हैं। उन्होंने पिछले महीने ही अपनी बेटी के इलाज के लिए फेडरेशन से  मदद मांगी थी। इसके बाद फेडरेशन ने सलमान की संस्था बीइंग ह्यूमन को लेटर लिखकर सारी बात बताई। अब सलमान की संस्था श्याम की मदद कर रही है, जिसके बाद उनकी बेटी का इलाज शुरू हो गया है।

श्याम चौहान रोज़ के सिर्फ 750 रुपए कमाते हैं। लेकिन तब जब उनके हाथ में काम हो। रोज़ उन्हें काम मिले ऐसा जरूरी नहीं। श्याम ने अपनी बेटी के इलाज़ के लिए काफी लोगों से मदद मांगी लेकिन बीइंग ह्यूमन ने आगे आकर हॉस्पिटल का बिल चुका दिया और अब उनकी बेटी का इलाज़ अच्छे से चल रहा है।

इससे पहले भी सलमान खान न जाने कितने लोगों की मदद कर दुआएं ले चुके हैं। सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सुल्तान की शूटिंग में व्यस्त हैं। सुल्तान इस साल ईद पर रिलीज़ होगी।

loading...
शेयर करें