इस बंगाली एक्ट्रेस ने सलमान खान को माना अपना पति !

0

मुंबई बॉलीवुड के सुपरस्टार और देश के सबसे बड़े एलिजिबल बैचलर सलमान खान को चाहने वाले तो दुनिया के कोने कोने में बसे हैं। लड़कियां तो उनकी दीवानी है। हर लड़की की ख्वाहिश होती है सलमान जैसे लड़के से शादी करने की। उनके जैसे क्या खुद सलमान से ही शादी करने के लिए देश में लड़कियां की कतार लगी हुई है। इस लिस्ट में अब एक नया नाम जुड़ गया है बंगाली एक्ट्रेस संपूर्णा लाहिरी का। संपूर्णा मन ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह मन सलमान खान को अपना पति मान चुकी हैं।

सलमान खान

सलमान खान के कई बॉलीवुड एक्ट्रसेस के साथ रिश्ते रहे हैं

ये तो सबको पता है कि सलमान खान कि आम लड़कियां के अलावा फिल्म इंडस्ट्री में भी कई उनकी दीवानी हैं। अक्सर उनका नाम भी कई एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जा चुका है। फिर चाह वह विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय हों या कैटरीना कैफ। बॉलीवुड के अलावा अब बंगाली ब्यूटी संपूर्णा भी सलमान की फैन्स की लिस्ट में आ गई हैं।

कौन हैं संपूर्णा लाहिरी

अब आप सोच रहे होंने कि आखिर कौन है ये लड़की जो सलमान खान पति परमेश्वर मान चुकी है। संपूर्णा लाहिरी बंगाली फिल्मों और सीरियलों का जाना माना नाम हैं। उन्होंने 2012 में बंगाली फिल्म ‘पांच अध्याय’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखा। इसी साल उनकी दूसरी फिल्म ‘एक्सीडेंट’ भी रिलीज हुई। इसके बाद उन्हें और दो फिल्मों में काम करने का मौका मिला। संपूर्णा छोटे पर्दे पर सीरियल तारे आमी चोखे देखिनी में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वे बांगला बिग बॉस की भी प्रतिभागी रही हैं। फिल्म निर्देशक श्री निलाद्री लाहिरी की बेटी संपूर्णा को फिल्म जगत में आए हुए ज्यादा वक्त नहीं हुआ है लेकिन एक बात साफ है कि वे काफी बोल्ड हैं। संपूर्णा के पंसदीदा निर्देशक इम्तियाज अली हैं। वो उनकी बनाई फिल्म में काम करना चाहती हैं।

loading...
शेयर करें