‘धूम 4’ और ‘रेस 3’ में निगेटिव रोल प्ले करेंगे सलमान खान !

0

मुंबई। सलमान खान एक बहुत बड़ा रिस्क लेने जा रहे हैं। भाई कुछ ऐसा करने जा रहे हैं जो उन्होंने अभी तक अपने करियर में नहीं किया। भाई अब फिल्मों में हीरो नहीं बल्कि विलेन का रोल प्ले करेंगे। जो रिस्क लेने से बड़े- बड़े स्टार डरते हैं वो अब भाई लेने जा रहे हैं। सलमान ‘धूूम 4’ और ‘रेस 3’ में निगेटिव रोल निभाते नज़र आएंगे।

यह भी पढ़ें : खूनखराबे से भरा ‘वीरप्पन’ का ट्रेलर रिलीज़, देखें वीडियो

सलमान खान

सलमान खान चाहते हैं कूल और स्टाइलिश लुक

एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक यश राज फिल्म्स ने सलमान खान को धूम 4 को लिए और रमेश तुरानी ने रेस 3 के लिए निगेटिव रोल करने का ऑफर दिया है। वैसे तो अपने दो दशक के करियर में सलमान ने अभी तक कभी भी नेगेटिव रोल प्ले नहीं किया है। अब देखना हैं कि क्या भाई इस रोल को करने के लिए तैयार होते हैं या नहीं।

वैसे सलमान के करीबी सूत्रों का कहना है कि सलमान इस रोल के लिए मान जाएंगे क्योंकि भाई अब अपने रोल के साथ एक्सपेरिमेंट करना चाहते हैं। अगर इन दोनों फिल्मों का रोल भाई को पसंद आ जाता है तो वो बैडब्वॉय का रोल जरूर करेंगे। लेकिन भाई की एक शर्त है कि वो बहुत कूल और स्टाइलिश विलेन ही बनेंगे।  इसके साथ एक और मुद्दा है जहां बात फंस सकती है और वो है पैसों की बात। धूम 3 में आमिर खान ने फिल्म के प्रोफिट में से हिस्सा मांगा था और उन्हें दिया भी गया था। अब देखना है कि क्या सलमान भी ऐसा ही करेंगे क्या वो भी फिल्म के प्रोफिट में हिस्सा मांगेंगे। एक बार ये बात तय हो जाए तो बात बन सकती है।

फिलहाल सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सुल्तान’ की शूटिंग में बिजी हैं जो ईद पर रिलीज़ होने जा रही है। उसके बाद वो ‘किक’ और ‘दबंग’ का सिक्वल भी लाने वाले हैं। अगर सब कुछ सही रहा तो जल्द ही सलमान खान का एक नया रूप फैंस को देखने को मिलेगा जो किसी ट्रीट से कम नहीं होगा।

 

loading...
शेयर करें