सलमान खान ने इस डायरेक्टर पर लगाया अपनी फिल्म का गाना चुराने का आरोप

0

नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को ले‍कर कई ख़बरें  आती रहती हैं। अक्सर वो किसी न किसी कॉट्रोवर्सी में पड़ते हैं। लेकिन इस बार मामला थोड़ा अलग है। सलमान खान ने एक डायरेक्टर पर गाना चुराने का आरोप लगाया है। इसी हफ्ते रिलीज होने वाली फिल्म सनम तेरी कसम के मेकर्स पर सलमान ने ये आरोप लगाया है। सलमान खान ने ट्वीट करके बताया है कि इस फिल्म के मेकर्स ने उनकी सुपरहिट फिल्म तेरे नाम का टाइटल ट्रैक चुराकर अपनी फिल्म में यूज किया है।

सलमान खान

सलमान खान ने कहा वो गाना हिमेश ने मेरी फिल्‍म के लिए बनाया था

सलमान ने ट्वीट कर लिखा कि ‘फिल्म लकी एंड ‘सनम तेरी कसम’ के डायरेक्टर्स मेरी फिल्म के लिए लिखा गाना चुरा लिया है जो हिमेश रेशमिया का है। यह बहुत ही प्यारा गाना था जिसे तेरे नाम के लिए चुना गया था’। हालांकि सलमान ने ‘सनम तेरी कसम’ गाने को लेकर आरोप लगाया है वो भी हिमेश ने ही कम्‍पोज किया है।

सलमान का ट्वीट –

Salman Khan @BeingSalmanKhan

Directors of my film Lucky n Sanam Teri Kasam churaud my song from Himesh. lovely song Had selected it for Tere Naam

8:29 PM – 3 Feb 2016

गाने की प्रशंसा भी की

साथ ही ट्वीट में सलमान ने गाने की तारीफ भी की है। अब सलमान इस पर आपत्ति जता रहे हैं या फिर इस फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं ये तो उन्हें ही पता होगा। लेकिन इतना तो जरूर है कि सलमान ने अपनी बात बहुत ही बेहतरी से लिखा है। फिल्म ‘सनम तेरी कसम’ में हर्षवर्धन राणे और मावरा होकेन मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म कल यानि 5 फरवरी को रिलीज होने वाली है।

सलमान को मिली खुशखबरी

अक्तूबर 1998 में जोधपुर के भावड़ गांव में दो काले हिरनों के शिकार के मामले में एक साल की सजा के खिलाफ बालीवुड अभिनेता सलमान खान की अपील पर ढाई महीने तक सुनवाई के बाद बचाव पक्ष ने राजस्थान उच्च न्यायालय के सामने बुधवार को अपनी दलीलें पूरी कीं। बचाव पक्ष ने कहा कि पूरा मामला अभिनेता के खिलाफ मनगढंत है। अभियोजन नौ फरवरी से अपनी दलीलें शुरू करेगा।

इस गाने को लेकर सलमान ने लगाया आरोप : देखें वीडियो

 

loading...
शेयर करें