सलमान ने कैटरीना को गिफ्ट के साथ दी Breakup Advice

0

मुंबई| बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने ‘बिग बॉस’ के फिनाले में कैटरीना कैफ को उनकी एक तस्वीर भेंट की। इस तस्वीर को कैटरीना ने कबूल भी कर लिया है। प्रसिद्धि मिलने के साथ ही साथ सलमान खान अपनी जिंदगी को खुली खिताब की तरह जी रहे हैं। तभी तो बिग बॉस के फिनाले में उन्होंने कैटरीना कैफ को उनका पोट्रैट बनाकर दिया। वह चाहते तो इसे ऑफ स्क्रीन दे सकते थे, पर उन्होंने ऐसा नहीं किया। साथ ही सलमान ने कैटरीना को एक Breakup Advice भी दी। उन्होंने कहा कि कैटरीना को अपने और रणबीर कपूर के ब्रेकअप के सवालों से बचना नहीं चाहिए बल्कि उसे फेस करना चाहिए और मीडिया से बात करनी चाहिए।

 सलमान खान

सलमान खान ने कैटरीना को उनकी तस्वीर गिफ्ट की

जिस मासूमियत से उन्होंने कैटरीना को उनका पोट्रेट दिया, उसी मासूमियत से कैटरीना ने उसे स्वीकार भी किया। यह कोई पहला मौका नहीं था कि सलमान ने कैटरीना का पोट्रेट बनाया है। इससे पहले भी कई बार सलमान ने कैटरीना को उनका पोट्रेट गिफ्ट किया है। सलमान को पेंटिंग का शौक है और फुर्सत के समय तसल्ली से कूचकारी करते हैं।

सलमान के पोट्रेट ने कहीं उन सभी ट्रेंड पंडित को ठेंगा तो नहीं दिखा दिया, खैर! ये तो समय ही बताएगा कि क्या दूध क्या दही, क्या गलत क्या सही? पर ‘फितूर’ के लिए सलमान का जागा प्यार कहीं उनका फितूर तो नहीं।

साथ ही ऐसी खबर है की सलमान खान ने फिल्म फितूर के प्रमोशन की जिम्मेदारी अपने कंधों पर ले ली है। सलमान को फिल्म का प्रोमो बहुत पसंद आया है उन्होंने कई बार इस फिल्म का प्रोमो देखा है और जमकर तारीफ भी की है। हाल ही में सलमान के शो बिग बॉस 9 के ग्रेंड फिनाले पर भी फितूर की टीम को  देखा गया जहां सलमान और कैटरीना की कैमेस्ट्री साफ दिखाई दे रही थी। बता दें, कैटरीना सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं और हाल ही में उनका रणबीर कपूर के साथ ब्रेकअप हुआ है जिसकी वजह भी सलमान खान ही बताए जा रहे हैं।

फिल्म में कैटरीना के प्यार का फितूर आदित्य रॉय कपूर पर चढ़ा है। यह फिल्म 12 फरवरी को रिलीज होने जा रही है।

loading...
शेयर करें