सलमान खान ने गर्लफ्रेड़ को दिया करोड़ों का तोहफा

मुंबई। सलमान खान ने अपनी लेडी लव लूलिया वंतूर को एक ग्रे कलर की ब्रांड न्यू कार गिफ्ट की है। अब बिना किसी ओकेजन अगर सलमान ने लूलिया को इतना महंगा गिफ्ट दिया है तो जाहिर है लूलिया उनके लिए बहुत खास हैं। वैसे लूलिया मीडिया से बचने के लिए अामतौर पर ऑटो -रिक्शा से ही ट्रैवल करती हैं।

salman-khan4

सलमान खान के कॉटेज में स्पॉट हुईं लूलिया

बात सिर्फ गिफ्ट देने तक ही नहीं है हाल ही में लूलिया सलमान के बिग बॉस वाले कॉटेज में भी दिखी थीं जिसकी तस्वीर उन्होंने खुद ही पोस्ट की थी। लूलिया ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी और कैप्शन में लिखा था, “When u like it #watching #interesting #gotme #apple #red #instapic” बता दें, यह फोटो सलमान के कॉटेज में ली गई हैं।

जब भी सलमान लोनावला में ‘बिग बॉस-9′ की शूटिंग करते हैं उस वक्त वे इस खास कॉटेज में रूकते हैं और आराम करते हैं। तस्वीर देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि लूलिया हर उस जगह रहती हैं जहां पर सलमान खान होते हैं। इसी कॉटेज की तस्वीर लूलिया ने पोस्ट की है।

सलमान खान कुछ ही दिनों पहले सलमान खान के बर्थडे पर लूलिया को फॉर्म हाउस पर भी स्पॉट किया गया था। उस वक्त भी लूलिया ने एक तस्वीर पोस्ट की थी। लूलिया का रिश्ता सिर्फ सलमान खान के साथ ही नहीं बल्कि उनकी फैमली के साथ के भी काफी अच्छा है तभी तो वो सलमान के 50वें बर्थडे पर और उनकी छोटी बहन अर्पिता की शादी पर भी स्पॉट की गई थीं जहां सलमान की पूरी फैमली मौजूद थी।

कौन हैं लूलिया वंतूर 

आपको बता दें लूलिया वंतूर रोमानिया की रहने वाली हैं, जो मॉडल होने के साथ टीवी होस्ट भी हैं। सलमान और लूलिया की पहली मुलाकात फिल्म ‘जय हो’ के दौरान हुई थी। लूलिया पहले से शादीशुदा हैं। लूलिया की शादी रोम के मारियस मोगा से हो चुकी है। मारियस मोगा गीतकार, गायक और निर्माता हैं। हालांकि उनका अपने पति से तलाक हो चुका है या नहीं इसका अभी पता नहीं चला है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button