सलमान बोले, ‘गर्लफ्रेंड नहीं बीवी के साथ करूंगा सेक्स’

0

मुंबई। अपनी शादी को लेकर सलमान खान कई बयान दे चुके हैं। लेकिन इस बार सलमान ने अपनी सेक्स लाइफ को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। गर्लफ्रेंड की लंबी लिस्ट होने के बावजूद सलमान ने खुद को वर्जिन बताया।

 सलमान खान

सलमान खान बोले, मैं अभी भी वर्जिन हूं

सलमान ने ये बात नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अपमकिंग फिल्म ‘फ्रीकी अली’ के ट्रेलर लॉन्च कही। ‘फ्रीकी अली’ का निर्देशन सलमान के भाई सोहेल खान ने किया है। ट्रेलर लांच पर सलमान बहुत अच्छे मूड में दिखे। दरअसल, फिल्म का कहानी शादी से पहले सेक्स करना कितना सही है और कितना गलत इस विषय पर बेस्ड है। फिल्म में  नवाजुद्दीन को सेक्स का इच्छुक दिखाया गया है लेकिन उनकी मां सलाह देती नजर आती हैं कि यह सब शादी के बाद ही होना चाहिए।

मीडिया ने नवाजुद्दीन से इस बारे में उनकी राय मांगी तो उनके कुछ बोलने से पहले सलमान बीच में कूद गए और बोले कि नवाज शादीशुदा हैं। बस फिर क्या था, अब सबके सवालों के घेरे में सलमान फंस गए। सब जानते हैं कि उनकी शादी भी नहीं हुई हैं लेकिन उनकी गर्लफ्रेंड की लिस्ट काफी लंबी है।

वाइफ के लिए बचा के रखी है वर्जिनिटी

सलमान ने भी खुलकर जवाब दिया कि उनकी शादी भी नहीं हुई है और ‘वो’ (सेक्स) भी नहीं हुआ है। इसके पहले ‘कॉफी विद करन’ शो के चौथे सीजन में भी सलमान ने साफ- साफ कहा था कि अपनी वर्जिनिटी वो अपनी फ्यूचर वाइफ के लिए बचा के रख रहे हैं।

देखें फिल्म का ट्रेलर :

loading...
शेयर करें