सलमान ने भांजे को गिफ्ट की BMW और ‘सुपर शर्मा’ वाला नाइट ड्रेस

0

मुंबई बॉलीवुड के भाईजान मामूजान बन गए हैं। उनकी लाडली बहन अर्पिता खान शर्मा ने बेटे को जन्म दिया। सलमान के भांजे का नाम आहिल रखा गया है। सलमान ने अपने भांजे को गिफ्ट में BMW 730LD कार दी, जिसकी कीमत 1.07 करोड़ बताई जा रही है। इतना ही नहीं सुपर मामू ने आहिल को एक क्यूट सा नाइट ड्रेस भी गिफ्ट किया है जिसपर सुपर शर्मा लिखा हुआ है। भाईजान इन दिनों अपने भांजे के साथ वक्त बिता रहे हैं।

सलमान खान

सलमान खान ने खुद लिया नैनी का इंटरव्यू

आहिल का जन्म 30 मार्च को हुआ था। अर्पिता को हॉस्पिटल से छुट्टी मिल चुकी है वो आहिल को लेकर घर आ चुकी हैं। आहिल की कुछ फोटोज सामने आई हैं, जिसमें उनकी नाइट ड्रेस पर ‘सुपर शर्मा’ लिखा हुआ है। खबरों की माने तो ये ड्रेस सलमान ने आहिल को बतौर गिफ्ट दी हैं। भाईजान अपने भांजे को लेकर इतने पोजेसिव हैं कि उन्होंने आहिल के लिए नैनी (झबला) बनाने के लिए एक- दो नहीं बल्कि 25 महिलाओं का इंटरव्यू लिया।

नैनी के इंटरव्यू के लिए सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में करीब 25 महिलाएं इंटरव्यू देने के पहुंचीं। एक सूत्र ने बताया कि, “लगभग 25 महिलाओं का इंटरव्यू लिया गया, जिसमें सलमान के साथ पूरी खान फैमिली मौजूद थी। खुद सलमान ने इंटरव्यू लिया और कुछ पर रिव्यू भी दिए। शाम 5 बजे से शुरू हुआ यह इंटरव्यू रात 9 बजे तक चला और उन्होंने आहिल के लिए बेस्ट नैनी को चुन लिया।’

सलमान की बहन अर्पिता ने हैदराबाद के फलकनुमा पैलेस में 18 नवंबर 2014 को अपने ब्वॉयफ्रेंड आयुष शर्मा से शादी की थी। यह इन दोनों का पहला बच्चा है।

आयुष ने इस खुशी को एक फोटो के साथ ट्विटर और इंस्टाग्राम पर साझा किया। उन्होंने लिखा, “हमारा राजकुमार आ गया।” इस फोटो पर एक नोट है, जिसमें लिखा गया है, “हमारा इंतजार खत्म हुआ। हमारा छोटा राजकुमार आहिल आ गया है।”

 

loading...
शेयर करें