रिपोर्टर पर गुस्से में भड़के सलमान खान, कहा-ज्यादा उड़ने की जरुरत नहीं

0

मुंबई। बॉलीवुड दबंग सलमान खान अपने करियर के शुरूआती दौर में फिल्मों के लिए कम अपने पंगों के लिए ज्यादा जाने जाते थे। उनको इतना गुस्सा आता था कि अक्सर किसी न किसी से भीड़ जाया करते थे। ऐसा ही नजारा हाल ही में एक इवेंट दौरान देखने को मिला। दरअसल सलमान ने वर्ल्ड एनवायरमेंट डे के मौके पर बीईंग ह्यूमन की ई-साइकिल लॉन्च की। इस दौरान कुछ ऐसा हो गया कि सलमान को गुस्सा आगया।

सलमान खान

सलमान खान ने रिपोर्टर पर निकाला अपना गुस्सा, उसने पूछा था पर्सनल सवाल

इतना ही नहीं सलमान ने एक रिपोर्टर को सबके सामने बेइज्जत कर दिया। इस इवेंट के दौरान एक रिपोर्टर ने उनकी एक्स मैनेजर रेशमा शेट्टी के बारे में पूछ लिया। इस सवाल को सुनते ही सलमान भाक उठे।

इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ट्यूबलाइट’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस सवाल के जवाब पर सलमान खान ने कहा कि अभी कुछ नहीं सोचा… पाजी ज्यादा उड़ो मत आप। यहां पर आप बीइंग ह्यूमन साइकिल के लॉन्च पर आए हैं। आप चले गए ‘ट्यूबलाइट’ पर… उसके बाद आप चले गए मैनेजमेंट कंपनी पर। आप मैनेज करेंगे मेरा काम?’

रेशमा कई सालों से सलमान की मैनेजर थी। जिससे वो हाल ही में अलग हुए हैं। सलमान के इस जवाब से तो ऐसा ही लगा की वो कोई भी पर्सनल जवाब देने के मूड में नहीं थे लेकिन इतने गुस्से की वजह क्या थी ये तो वही बता सकते हैं।

‘ सलमान के इस ईवेंट का वीडियो भी सामने आया है। और ये जमकर वायरल हो रहा है। इसमें सलमान खान साईकिल चला रहें हैं। बता दें कि सलमान की अगली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ ‌23 जून को रिलीज होगी। इस फिल्म में सलमान के साथ सोहेल खान भी नजर आएंगे।

loading...
शेयर करें