OMG! सलमान खान हैं ‘गे’, इस TV एक्टर के साथ है बनाते हैं शारीरिक संबंध

0

मुंबई। हमेशा सुर्ख़ियों में रहने वाला टीवी का सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 10 इस बार खत्म होने के बाद भी सुर्ख़ियों में है और इसकी वजह घर से निकाले गए कंटेस्टेंट स्वामी ओम। घर से निकलने के बाद से ही स्वामी ओम बखेड़े खड़े कर रहें है। इस बार तो स्वामी ओम ने हद ही पार कर दी है। स्वामी ओम ने कहा कि सलमान खान और एक्टर और कंटेस्टेंट रोहन मेहरा के बीच फिजिकल रिलेशन हैं।

सलमान खान

सलमान खान ने स्वामी ओम की हरकतों की वजह से शो से निकाल दिया था

ऐसा पहली बार नहीं है कि स्वामी ने सलमान और घर के कंटेस्टेंट पर आरोप लगाया हो। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्वामी ने कारण मेहरा को गे बताया है।  शो में टास्क के दौरान विनर बनने के लिए ओम ने बानी के ऊपर टॉयलेट फेकी थी। इससे पहले भी उन्होंने किचन में टॉयलेट किया था। उनकी इन्ही गन्दी हरकतों की वजह से सलमान खान ने उन्हें शो से निकाल दिया।

उसके बाद से ही वो सलमान खान के खिलाफ अपनी भडास निकाल रहें हैं। इससे पहले भी सलमान खान के खिलाफ अभद्र बोलबोल चुके हैं। उन्होंने सलमान को ISI एजेंट्स लेकर एड्स रोगी तक बना डाला।

स्वामी ने कहा था कि जो मटरग्रस्ती करेगा उसको एड्स होगा ही। स्वामी ओम बताया कि सलमान खान को एड्स हैं। भले आप इसका चैकअप करवा लें तीन मिनट में पता चल जाएगा। लेकिन इस बार स्वामी ओम ने हद पार कर दी है।

loading...
शेयर करें